मोदी के मंत्री ने GST को बताया ‘नई बहू’, कहा- तालमेल बिठाने में वक्त लगेगा

0
Follow us on Google News

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने जीएसटी को लेकर एक बेहद अजीब का बयान दिया है। केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा जीएसटी एक ‘नई बहू’ की तरह है जिसे परिवार के साथ सामंजस्य बिठाने में वक्त लगेगा और सरकार यह नया कानून देश के विकास के लिए लाई है।

file photo

साथ ही उन्होंने कहा कि रियल स्टेट उद्योग अगर जीएसटी के संबंध में किसी परेशानी का सामना कर रहे हैं तो उसे सरकार को बताना चाहिए। बता दें कि, अर्जुन राम मेघवाल केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री है और बीकानेर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी के सांसद है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एनआरईडीसीओ(NAREDCO) द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में मेघवाल ने कहा, हम बहू लाते हैं ताकि परिवार बढ़े और सही दिशा में बढ़े। इसी तरह से जीएसटी देश के लिए नया पुल है, इसे हम इसलिए लाए हैं कि देश सही दिशा में बढ़े

Rifat Jawaid on why AAP candidate Ram Chander won Bawana bypolls

बता दें कि एक देश-एक कर के लक्ष्य वाला जीएसटी 1 जुलाई को लागू हुआ था। 30 जून को संसद के केन्द्रीय कक्ष में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा मध्यरात्रि में घंटा बजाए जाने के साथ जीएसटी लागू हुआ था। बीजेपी ने इस कदम को आजादी के बाद का सबसे बड़ा टैक्स सुधार बताया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here