GST को लेकर AAP का PM पर हमला, कहा- मोदी जी ने तो व्यापारियों को नंगा करके दिखा दिया

0

पीएम मोदी और राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने एक देश-एक कर के लक्ष्य वाला शनिवार(01 जुलाई) की (मध्यरात्री) ठीक रात 12 बजे बटन दबाकर GST लांच किया। 1 जुलाई से लागू हुए वस्तु एवं सेवा कर(GST) का गुजरात के व्यापारी इसका लगातार विरोध करने में लगें हुए है। इसी बीच जीएसटी के मुद्दे को उठाते हुए आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने पीएम मोदी पर हमला किया है।

 

संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘लोग दुश्मनों को ग़ुस्से में कहते हैं “तेरे कपड़े उतरवा दूँगा” मोदी जी ने तो व्यापारियों को नंगा करके दिखा दिया, लेकिन ख़ामोश’। इस ट्वीट के साथ संजय सिंह ने कुछ फोटो भी लगाए है जिसमें कुछ लोग अर्द्धनग्न हालत में प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं संजय सिंह के इस ट्वीट पर लोगों ने अलग अलग प्रतिक्रिया दी है।

Also Read:  संसद के लिए नहीं बनेगा कोई दिशा-निर्देशः सुप्रीम कोर्ट

 

बता दें कि एक देश-एक कर के लक्ष्य वाला जीएसटी 1 जुलाई से लागू हो चुका है। 30 जून को संसद के केन्द्रीय कक्ष में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा मध्यरात्रि में घंटा बजाए जाने के साथ जीएसटी लागू हो गया।बीजेपी ने इस कदम को आजादी के बाद का सबसे बड़ा टैक्स सुधार बताया है।

बता दें कि, इससे पहले सोमवार(3 जून) को गुजरात में सूरत के कपड़ा व्यापारियों ने जीएसटी का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया था। साथ ही सूरत में कपड़ा कारोबारियों ने जीएसटी का विरोध करते हुए जमकर नारेबाजी की। कारोबियों का विरोध प्रदर्शन इस कदर बढ़ गया कि पुलिस को वहां पर लाठीचार्ज करना पड़ा था।

व्यापारियों पर लाठीचार्ज को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला बोला था। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार और पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने लाठीचार्ज के वीडियो को ट्वीट करते हुए इसे शोकिंग करार देते हुए सवाल पूछा है, ‘क्या यही लोकतंत्र है?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here