VIDEO: मानवता हुई शर्मसार, गुस्साई भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में महिला को पीट-पीट कर मार डाला

0

झारखंड में बच्चा चोर समझ कर करिब 6 लोगों की हत्या का मामला अभी शांत भी नही हुआ है कि अब पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो कि, इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली है। मुर्शिदाबाद में गुरुवार (29 जून) को बच्चा चोरी के शक में एक महिला को सामूहिक रूप से इतना पीटा गया की उसकी मौत ही हो गई।

 

लेकिन अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, साथ ही बताया जा रही है यह महिला मानसिक रूप से बीमार थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 52 साल की ओतेरा बीबी नाम की ये महिला मीठीपुर पानागढ़ गांव की थी और सोमवार को वह अपने घर से निकली उसके बाद दोबारा नहीं लौटी।

महिला के परिवार वालों ने उसे ढूंढने की कोशिश नहीं की क्योंकि वह अक्सर ही रात को गायब हो जाती थी और अगली सुबह वापस आ जाती थी। ख़बरों के अनुसार, महिला गलती से एक व्यक्ति के घर में घुस गई जिसने उसके ऊपर बच्चा चोरी का आरोप लगाते हुए आस-पास के लोगों को इकट्ठा कर लिया।

उग्र लोगों की भीड़ ने महिला को वाहन से बांधकर डंडों से पीटना शुरु कर दिया लेकिन किसी ने भी आगे आकर उसकी मदद करने की कोशिश नहीं की और तमाशबीन भीड़ महिला के साथ की जा रही अभद्रता का वीडियो बनाती रही।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने जख्मी महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। वहीं इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग इसपर अपनी कड़ी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि, झारखंड के रामगढ़ में प्रतिबंधित मांस ले जाने के आरोप में गुरुवार(29 जून 2017) को एक शख्स की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी।

जिससे अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके साथ ही उग्र लोगों ने शख्स की गाड़ी में भी आग लगा दी। वहीं  झारखंड के गिरीडीह जिले में मंगलवार(27 जून) को गोरक्षकों ने एक मुस्लिम शख्स के घर के बाहर कथित तौर पर मृत गाय मिलने पर भीड़ ने उसके मकान को आग के हवाले कर दिया।

देखिए वीडियो:

गुस्साई भीड़ बीच बाजार महिला को बच्चा चुराने के आरोप में मार डाला

मानवता हुई शर्मसार, गुस्साई भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में महिला को पीट-पीट कर मार डालाhttp://www.jantakareporter.com/hindi/woman-beaten-death-child-theft/133754/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Friday, 30 June 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here