कपिल की गर्लफ्रेंड ने सुनील ग्रोवर से की शो में लौटने की गुजारिश

0
Follow us on Google News

कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद कपिल शर्मा के शो से गायब चल रहें सुनील ग्रोवर को कपिल शर्मा के शो में वापस लाने के लिए अभिनेता ऋषि कपूर और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने बहुत कोशिश की वो शो में वापस लोट आएं लेकिन उन्होंने एक की भी नहीं सुनी। लेकिन उसके बाद सुनील के जन्मदिन पर कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ ने भी सुनील को जन्मदिन की बधाई दी और उनसे शो में वापस आने की गुजारिश की।

सुनील के जन्मदिन पर कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड गिन्नी ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- हैप्पी बर्थडे सुनील ग्रोवर हम तुम्हें बहुत मिस करते हैं। अपने छोटे भाई की बात मानो और द कपिल शर्मा शो में वापस आओ। लेकिन इसमें देखने वाली बात यह है कि, गिन्नी ने कपिल को सुनील का छोटा भाई कहा है।

https://twitter.com/GinniChatrathK9/status/893040877714538496?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.jansatta.com%2Fentertainment%2Ftelevision%2Fkapil-sharma-girlfriend-ginni-chaitrath-approached-sunil-grover-turn-back-tkss-friendship-budding%2F395457%2F

आपको बता दें कि इससे पहले 3 अगस्त को कपिल ने सुनील के बर्थडे पर उन्हें ट्विटर पर विश किया था। उन्होंने लिखा था- हैप्पी बर्थडे पाजी, भगवान आपको संसार की सारी खुशियां दे।

इसके बाद सुनील ने कपिल का ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था कि, शुक्रिया भाईजी, खुश रहो और स्वस्थ रहो। लव।

दरअसल, कपिल शर्मा के साथ आस्ट्रेलिया दौरे से वापसी के दौरान फ्लाइट में सुनील ग्रोवर को अपमानित करने और उनपर हाथ उठाने का आरोप है। जिसके बाद कपिल का साथ उनके सहयोगी कलाकारों ने छोड़ दिया था। जिसके बाद कपिल शर्मा ने सोशल साइट्स पर सफाई दी और सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी। इस विवाद का सीधा असर शो की व्यूवरशिप और टीआरपी पर पड़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here