जानिए, सुनील ग्रोवर ने राजू श्रीवास्तव से कपिल के बारें में क्या कहा

0

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विवाद थमने का नाम नही ले रहा है। कुछ दिनों पहले कहा जा रहा था कि सुनील कपिल शर्मा के शो पर वापसी करने वाले है, जिसको लेकर सुनील की ओर से बड़ा बयान आया है।कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने खुलासा किया है कि सुनील अब कभी कपिल के शो में नहीं लौटेंगे।
सुनील
हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में राजू श्रीवास्तव ने कहा, ‘हाल ही में मैं सुनील ग्रोवर से मिला था। जहां हम कपिल के शो को शूट रहे थे उसी के पास सुनील इंडियन आइडल के लिए शूट कर रहे थे। उन्होंने मुझसे कहा, ‘राजू भाई आप मुझे काफी समय से जानते हो।

ऐसा नहीं है कि मैं बहुत घमंडी हूं या मुझे कोई पॉपुलैरिटी का नशा हुआ है। लेकिन मेरे साथ बहुत गलत हुआ है, मैं शो पर कभी वापस नहीं आऊंगा। अगर कपिल सुधर जाए फिर भी मैं वापस नहीं आऊंगा।

बता दें कि, सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर के शो छोड़कर जाने के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ को बहुत नुकसान हो रहा है। राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और अहसान कुरैशी को शो में लाने का फॉर्म्यूला भी काम नहीं आया। कपिल अपने शो में जान डालने और लोगों को हंसाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनकी यह कोशिश सफल नहीं हो रही है।

दरअसल, कपिल शर्मा के साथ आस्ट्रेलिया दौरे से वापसी के दौरान फ्लाइट में सुनील ग्रोवर को अपमानित करने और उनपर हाथ उठाने का आरोप है। जिसके बाद कपिल का साथ उनके सहयोगी कलाकारों ने छोड़ दिया था।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की ख़बर के मुताबिक, ‘द कपिल शर्मा शो’ को चैनल की तरफ से शो को एक बार फिर से ट्रैक पर लाने के लिए एक महीने का वक्त दिया गया है और इसे कपिल शर्मा के लिए आखिरी मौका माना जा रहा है। शो की टीआरपी लगातार गिर रही है और इस समय यह टॉप 10 से बाहर हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here