कपिल के शो के मुकाबले में सुनील ग्रोवर के शो में नज़र आएंगे, चंदन प्रभाकर, सुगंधा, रोशनी और अली असगर

0

कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद कपिल शर्मा के शो से गायब चल रहें सुनील जल्द ही द कॉमेडी फैमिली शो में दिखेंगे, यह सुनील ग्रोवर का शो है। बताया जा रहा है कि, इस शो में अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और रोशनी चोपड़ा भी दिख सकते हैं।

photo- crbtechreviews.tumblr.com

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल के शो से गायब होने के बाद सुनील कई लाइव शो कर चुके हैं और डॉ मशहूर गुलाटी का किरदार और रिंकू भाभी के किरदार से लोगों का मनोरंजन करते चले आ रहे हैं। अब सुनील ग्रोवर अपना लाइव शो कर रहे हैं और इस शो का एक नया पोस्टर जारी हो चुका है। यह शो 27 मई को अहमदाबाद में आयोजित होगा

इस शो के पोस्टर से यह बात साफ है कि इस शो में अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा के साथ साथ रोशनी चोपड़ा भी दिखने वाले हैं। इस पोस्टर से यह साफ है कि सुनील ग्रोवल ने शो में मुख्य किरदार की भूमिका ले रखी है। द कॉमेडी फैमिली शो के पोस्टर में सुनील ग्रोवर बिल्कुल वैसे दिखाई दे रहे हैं जैसे दि कपिल शर्मा शो के पोस्टरों में कपिल शर्मा दिखाई दिया करते थे।

बता दें कि, सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर के शो छोड़कर जाने के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ को बहुत नुकसान हो रहा है। राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और अहसान कुरैशी को शो में लाने का फॉर्म्यूला भी काम नहीं आया। कपिल अपने शो में जान डालने और लोगों को हंसाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनकी यह कोशिश सफल नहीं हो रही है।

दरअसल, कपिल शर्मा के साथ आस्ट्रेलिया दौरे से वापसी के दौरान फ्लाइट में सुनील ग्रोवर को अपमानित करने और उनपर हाथ उठाने का आरोप है। जिसके बाद कपिल का साथ उनके सहयोगी कलाकारों ने छोड़ दिया था। इसका सीधा असर शो की व्यूवरशिप और टीआरपी पर पड़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here