कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच सुलह की कोशिश में ऋषि कपूर, बोले- ‘मिल जाओ यारों’

0

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच सुलह की कोशिश करते हुए मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर ने दोनों को फिर से एक होने की सलाह दी है। अभिनेता ऋषि कपूर ने इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) के बहाने अपने एक ट्वीट में यह इच्‍छा जाहिर की है। बता दें कि ऋषि कपूर एक खास एपिसोड में पत्नी नीतू कपूर के साथ इस शो पर आए थे और दोनों ने यहां खूब एंजॉय किया था।अभिनेता ऋषि कपूर ने सोमवार(17 अप्रैल) को रात आईपीएल का मैच के दौरान एक ट्वीट किया, ‘आईपीएल। सन राइजर्स हैदराबाद की टीम में कपिल शर्मा जैसा दिखने वाला एक खिलाड़ी है। क्‍या किसी ने सुनील ग्रोवर जैसा दिखने वाला कोई प्लेयर किसी टीम में देखा है? मिल जाओ यारों!’

हालांकि, इशारों इशारों में अभिनेता ऋषि कपूर के ट्वीट पर जवाब देते हुए सुनील ग्रोवर ने कपिल के शो में लौटने की संभावना को खारिज कर दिया। सुनील ने ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, ‘सर, मैं इस सीजन में नहीं खेल रहा हूं, क्योंकि मैं रिटायर हर्ट हूं।’

सुनील के इस ट्वीट से इतना तो साफ दिखाई दे रहा है कि कपिल शर्मा के व्यवहार से वह अभी भी आहत हैं। साथ ही उन्होंने यह भी संदेश दे दिया कि चर्चा के बावजूद वह कपिल शर्मा के शो में वापस नहीं लौट रहे हैं।

ऋषि कपूर के ट्वीट पर जल्द ही उनके प्रशंसक दो खेमों में बंट गए। कुछ लोग कपिल शर्मा के साथ तो कुछ सुनील ग्रोवर के साथ खड़े दिखे।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, कपिल शर्मा पर फ्लाइट में सुनील ग्रोवर को अपमानित करने और उनपर हाथ उठाने का आरोप है। जिसके बाद कपिल से नाराज सुनील ग्रोवर के साथ-साथ उनके अन्य सहयोगी कलाकारों ने द कपिल शर्मा शो का बायकॉट कर दिया है। इसका सीधा असर शो की व्यूवरशिप और टीआरपी पर पड़ रहा है।

कपिल और सुनील ग्रोवर के इस विवाद से अभिनेता ऋषि कपूर साथ काफी लोग दुखी हैं। सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद जहां कपिल शर्मा के शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है, वहीं फैन्स को भी उनके डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के किरदार देखने को नहीं मिल रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुनील ग्रोवर के जाने के बाद हालिया दो यू-ट्यूब एपिसोड्स को लाइक की तुलना में तीन गुना ज्यादा लोगों ने डिस्लाइक किया है। जबकि शो के पुराने एपिसोड में लाइक करने वालों की संख्या नापसंद करने वालों से कई गुना ज्यादा रही है। इस पसंद-नापसंद में आए बदलाव को शो की घटती लोकप्रियता, एपिसोड में कंटेंट की कमी और फ्लाइट में कपिल के हंगामे का असर भी कहा जा सकता है।

 

 

 

 

 

Also Read:  नवविवाहित जोड़ों को 'शगुन' में कंडोम और गर्भनिरोधक गोलियां बांटेगी योगी सरकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here