ऋतिक रोशन ने कंगना के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, कहा- वो मुझे सेक्सुअल मेल भेजा करती थीं

0

अभिनेता ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। कुछ दिनों पहले कंगना ने ऋतिक और उनसे जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए और उनपर कई आरोप भी लगाए थे। उस समय तो रितिक ने इनका जवाब नहीं दिया था, लेकिन अब उन्होंने सोमवार शाम कंगना के खिलाफ पुलिस में 29 पेज की शिकायत दर्ज कराई है।

फोटो- bollywoodlife.com

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कहा गया कि ऋतिक रोशन की तरफ से उनके कानूनी सलाहकार महेश जेठमलानी ने यह शिकायत फाइल कराई है। जिसमें ऋतिक ने आरोप लगाया है कि कंगना ने लंबे वक्त तक उनका पीछा किया, इसमें ऋतिक ने दावा किया है कि कंगना उनको सेक्सुअल मेल भेजा करती थीं।

ऋतिक द्वारा दायर इस याचिका पर कंगना रनौत की ओर से अब तक कोई जवाब नहीं आया। लेकिन उनकी बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर ऋतिक को जवाब दिया है। एक के बाद कई ट्वीट कर रंगोली ने कहा कि ऋतिक बार-बार कंगना पर घीसे-पीटे आरोप लगा रहे हैं, रंगोली ने साफ किया कि कंगना अब मून ऑन हो चुकी हैं।

रंगोली ने ऋतिक को कंगना का अंकल करार दिया। रंगोली ले लिखा कि, जब ऋतिक की पहली फिल्म आई थी, तब कंगना स्कूल में पढ़ती थी। अगर वह इंडस्ट्री में नहीं आती तो ऋतिक को अंकल कहती

ऋतिक के आरोपों पर तंज कसते हुए और कंगना का वचाब करते हुए रंगोली ने कहा कि, कंगना जैसी टैलेंटेड और रईस लड़की को ऋतिक जैसे अंकल का पीछा करने की जरुरत नहीं। तुम उनके पीछे पड़े थे न कि वो तुम्हारे।

साथ ही रंगोली ने ऋतिक को नसीहत देते हुए कहा कि, कंगना अब मूव ऑन हो चुकी हैं। इसलिए अपने बच्चों और पत्नी पर ध्यान रखें।

वहीं दूसरी और 29 पन्नों की शिकायत पर कंगना की टीम की ओर से कहा गया है कि ये केस बंद हो चुका है, यह रिपोर्ट एक साल पुरानी है और महज पब्लिसिटी स्टेंट।

Previous articleBJP का मिशन केरल: अमित शाह ने राजराजेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना, सोने का चढ़ाया कलश
Next articleBJP corporator in Gujarat tied to tree and roughed up by slum residents