कंगना रनौत के आरोपों पर ऋतिक रोशन के समर्थन में उतरी पूर्व-पत्‍नी सुजैन खान

0

पिछले कई दिनों से अभिनेत्री कंगना रनौत और बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपने कथित रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में कंगना ने एक टीवी कार्यक्रम में ऋतिक रोशन संग अफेयर की खबरों को स्‍वीकार करते हुए उनपर गंभीर आरोप भी लगाये थे। हालांकि कंगना की इस बेबाकी पर रितिक का तो कोई जवाब नहीं आया, लेकिन उनकी पूर्व-पत्‍नी सुजैन खान ने एक ट्वीट कर रितिक का सपोर्ट किया है।

सुजैन

सुजैन ने 3 सितंबर को ऋतिक के साथ एक फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि, किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके। सुज़ैन ने भी अपने पोस्ट में #मफिलालिआ #पावरॉफ्टेटस्ट्रूट जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया।

बता दें कि रितिक और सुजैन का तलाक साल 2014 में हो गया था, लेकिन उसके बाद भी दोनों कई जगह साथ नजर आते हैं। ख़बरों के मुताबिक, कंगना से जुड़े विवाद के मामले में सुजैन हमेशा ऋतिक को सपोर्ट करती रही हैं।

गौरतलब है कि, कंगना ने एक टीवी कार्यक्रम में कहा था कि वह ऋतिक से शादी करना चाहती थीं और दोनों के बीच शादी को लेकर बात भी हुई थी। कंगना के मुताबिक, दोनों के बीच संबंध भी बने। रितिक ने पत्नी सुजैन से तलाक के बाद उनसे शादी करने का वादा किया था, लेकिन बाद में वह इससे मुकर गए।

ख़बरों के मुताबिक, कंगना और ऋतिक के बीच यह विवाद तब शुरू हुआ जब ऋतिक को कंगना ने फिल्‍म प्रमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्‍यू में ‘सिली एक्‍स’ कह दिया था। इसके बाद दोनों के बीच लीगल नोटिस जारी कर विवाद शुरू हो गया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here