माॅडल ने ऋतिक रोशन को बताया अपना दोस्त, ऋतिक ने पुछा कौन हो तुम? बाद में ट्विटर पर माॅडल ने मांगी माफी

0

एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस ने अपना इंटरव्यू एक अखबार को देते हुए झूठी खबर दी जिसमें उन्होंने मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन को उनका बहुत अच्छा दोस्त बताया व कहा कि वह बेहरीन मेंटर भी है। इस माॅडल और एक्ट्रेस की बातें पढ़कर ऋतिक हैरान हो गए और उन्होंने उस एक्ट्रेस से पुछा कि आप आखिर हो कौन?

ऋतिक रोशन

यह लड़की एक साउथ एक्ट्रेस है। इसका नाम एनजिला क्रिस्‍लिंस्‍की है। एनजिला क्रिस्‍लिंस्‍की ने एक इंटव्यू के दौरान कहा था कि अभिनेता ऋतिक रोशन उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं और वे उन्हें हर कदम पर मेंटर करते हैं। बस फिर क्या था, इस मैग्जीन ने इसी हेडलाइन के साथ खबर भी छाप दी। ऋतिक ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एनजिला क्रिस्‍लिंस्‍की के एक इंटरव्यू की तस्वीर शेयर की है और नीचे लिका है कि “डियर लेडी, आप कौन हो और ऐसे झूठ क्यों बोल रही हो।”

एनजिला ने एक अखबार को दिए इंटरव्‍यू में कहा था कि उन्‍होंने ह्रितिक रोशन के साथ दो विज्ञापन किए हैं और ह्रितिक ने उनके करियर में सही चीजें चुनने के लिए उनकी काफ़ी मदद की है। और इसलिए वो ह्रितिक को अपना दोस्त और मेंटर मानती हैं।

इसके बाद इस मॉडल ने ट्विटर पर ही ऋतिक रोशन से इस मामले पर सफाई देते हुए माफी मांग ली। अपने इस ट्वीट में एनजिला ने लिखा, ‘यह सब तब शुरू हुआ जब मैं अपनी फिल्म के प्रेसमीट में गई थी। वहां मुझसे पूछा गया कि अपने फॉरेन लुक के बावजूद मैंने एक्टिंग के बारे में कैसे सोचा।

इस पर जवाब देते हुए मैंने कहा, ‘जब मैं ऋतिक रोशन के साथ शूटिंग कर रही थी तो उनके कुछ प्रेरणात्म शब्दों ने मुझे प्रेरित किया। उन्होंने कहा खुदपर और अपनी एक्टिंग पर काम करो फिर तुम्हें कोई नहीं रोक सकता। मैं आपसे हर तरह की असुविधा के लिए माफी चाहती हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here