ऋतिक रोशन को मात देते हुए ये गायक बना 2016 एशिया का सबसे सेक्सी पुरुष

0

गायक जेन मलिक ने बालीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को पछाड़ते हुए 2016 के एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष का खिताब हासिल कर लिया है। ब्रितानी पाकिस्तानी गायक ने ऋतिक को दूसरे स्थान पर धकेलते हुए एशिया के सबसे सेक्सी पुरूष का खिताब हासिल किया है।

ऋतिक रोशन

‘वन डायरेक्शन’ के पूर्व सदस्य 23 साल के जेन ने लगातार दूसरे साल यह खिताब अपने नाम किया है। लंदन के एक साप्ताहिक समाचार पत्र ‘इस्टर्न आई’ द्वारा वर्ष 2015 में कराए गए वाषिर्क चुनाव में भी जेन ने ही जीत हासिल की थी।गायक एवं गीतकार ने ‘वन डायरेक्शन’ छोड़ने के बाद भी अपने एकल करियर में काफी शोहरत हासिल की है।

भाषा की खबर के अनुसार,  सोशल मीडिया पर कराए गए इस चुनाव में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान, भारतीय टेलीविजन अभिनेता आशीष शर्मा और सुपरस्टार सलमान खान शीर्ष पांच में शामिल हैं। इस सूची में शाहरुख खान 17वें स्थान पर काबिज हैं। वहीं, रणवीर सिंह ने 10वां और शाहिद कपूर ने सातवां स्थान हासिल किया है।

 बालीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण जिनकी हालीवुड फिल्म ‘ट्रीपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ जल्द ही रिलीज होने वाली है, वह पिछले सप्ताह जारी की गई एशिया की 50 सबसे सेक्सी महिलाओं की सूची में शीर्ष स्थान पर थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here