BJP नेता की गुंडागर्दी का वीडियो हुआ वायरल, दलितों को गंदे पानी में धकेला

0

देश में बीजेपी नेताओं की गुंडागर्दी कब होने का नाम ही नहीं ले रहीं है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, यह वीडियो तेलंगाना के निज़ामाबाद का बताया जा रहा है। इस वीडियो में तेलंगाना का एक स्थानीय नेता भारत रेड्डी दो लोगों को गाली देते हुए दिख रहे हैं। बाद में इस नेता ने इन दो लोगों को सड़े पानी से भरे तालाब में जबरन धकेल दिया।

पानी

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक ये वीडियो सिंतबर का है, जो अब सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों लोगों ने इस इलाके में बजरी के अवैध खनन की शिकायत प्रशासन से की थी। इससे ये नेता खफा हुआ कि उसने इन दोनों के साथ ऐसा सलूक किया। वीडियो में दिख रहा है ये दोनों शख्स नेता के पैर पड़ रहे हैं और माफी की मांग कर रहे हैं, लेकिन उसके बावजूद इस नेता ने उन्हें नहीं बख्शा।

Also Read:  भारत को युद्ध की ओर ले जा रही मोदी सरकार, चीनी अखबार का दावा

वीडियो में दिख रहा है कि हाथ में एक डंडा लिया ये नेता दोनों को गंदे पानी से भरे तालाब की ओर ले जाता है। दोनों शख्स हाथ जोड़कर पानी में डूबकी लगाते हैं। तब तक किनारे पर खड़ा ये नेता अपने मोबाइल से वीडियो बनाता है और इन्हें गालियां दे रहा होता है।

Also Read:  ग्लोबल ट्रेंड्स रिपोर्ट में कहा गया, हिंदू राष्ट्रवादी उन्माद से कैसे निपटेगा भारत

स्थानीय लोगों का कहना है कि जिन लोगों को बीजेपी नेता गालियां दे रहे हैं वो दलित समुदाय से आते हैं और इस घटना से दलित समुदाय के लोग राज्य में अपमानित हुए हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद खफा दलित संगठनों ने भारत रेड्डी के खिलाफ दलित उत्पीड़न रोकथाम कानून के तहत केस दर्ज करने की मांग की है। दलित संगठनों का कहना है कि कमजोर होने की वजह से ही ये नेता ऐसा करके छूट जाते हैं। तेलंगाना पुलिस ने कहा है कि उन्हें इस बावत एक शिकायत मिली है और वे आरोपी को गिरफ्तार करेंगे।

Also Read:  BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने 'पद्मावती' विवाद पर PM मोदी, अमिताभ बच्चन, आमिर और शाहरुख खान की चुप्पी पर उठाए सवाल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज्य बीजेपी के प्रवक्ता कृष्णा सागर ने इन रिपोर्ट्स को खारिज किया है कि आरोपी बीजेपी का नेता है। उन्होंने कहा कि भारत रेड्डी ने मिसकॉल देकर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है, और वह पार्टी का नेता नही है।

वहीं दूसरी ओर स्थानीय लोगों का कहना है कि यह शख्स बीजेपी की गतिविधियों में कई बार दिखाई देता है। स्थानीय लोगों के मुताबिक भारत रेड्डी एक स्थानीय कांग्रेस नेता की हत्या के मामले में जेल भी जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here