VIDEO: मध्यप्रदेश में BJP नेता ने कंट्रोल रुम में घुसकर पुलिसकर्मी को बेरहमी से पीटा

0

यूपी में बीजेपी नेता की गुंडागर्दी के बाद अब मध्यप्रदेश के गुना में बीजेपी नेता की गुंडागर्दी सामने आई है। जहां बीजेपी नेता राजीव रघुवंशी और उसके परिवारवालों ने मिलकर पुलिस के कंट्रोल रुम में ही एक पुलिसकर्मी की बेरहमी से पिटाई कर दी। इतनी ही नहीं पुलिसकर्मी की पिटाई करते वक्त बीजेपी नेता भद्दी गालियां भी दे रहा था। नेता की गुंडागर्दी की ये पूरी करतूत कैमरे में कैद हुई है।

Also Read:  गाजियाबाद: हिंडन एयरबेस में घुसने की कोशिश कर रहें शख्स ने कहा, 'मेरे पास कुछ खाने के लिए नहीं था, मैं बस वहां बैठना चाहते था'

पुलिसकर्मी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,रघुवंशी परिवार की तीन लड़कियां बिना हेलमेट लगाए स्कूटी से कहीं जा रही था। चेकिंग के दौरान पुलिसवालों ने उन्हें रोक लिया और उनकी गाड़ी लेकर पुलिस कंट्रोल रुम में लेकर आ गये। इस बात की खबर जैसे ही बीजेपी नेता राजीव रघुवंशी को मिली, उसके बाद वो दल बल के साथ पुलिस कंट्रोल रुम पहुंच गए।

Also Read:  भारतीय क्रिकेट टीम टेस्ट रैंकिंग में नंबर एक पर क़ायम, आश्विन विश्व के नंबर 1 बॉलर

फिर क्या देखते ही देखते बीजेपी नेता और उनके परिवारवालों ने एक पुलिसकर्मी की लात घूंसों से पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद दूसरे पुलिसकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से अपने साथी को बचाया। इस पिटाई के बाद तीनों लड़िकियां अपनी गलती मानने के बजाय पुलिसवालों को ही कानून के बारे में बताने लगीं।

उन्होंने बताया जब पुलिसवाले कानून को नहीं मानते तो हम कैसे मानेंगे। उन्होंने कहा हमारे सामने से 10 लोग बिना हेलमेट लगाए गए थे फिर केवल हमें ही क्यों पकड़ा और को क्यों नहीं। फिलहाल बाद में पुलिस ने गुना के बीजेपी नेता राजीव रघुवंशी और उनके उन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया जो मारपीट और हंगामे में शामिल थे।

Also Read:  योगेन्द्र यादव के समर्थन में आए पुराने साथी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here