VIDEO: BJP कार्यकर्ताओं ने पुलिस के सामने ही टोल नाके पर मचाया उत्पात

0

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद जहां एक तरफ यूपी में गुंड़ा राज खत्म करने की बात तहीं जा रही है वहीं दूसरी और यूपी के फिरोजाबाद के टोल नाके पर बीजेपी कार्यकर्ता की गुंडागर्दी की ख़बरे सामने आई है।

पुलिस

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, आरोप है कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मारपीट की है, लेकिन अभी तक ये खुलासा नहीं हुआ है कि बीजेपी के वो कार्यकर्ता कौन थे। बीजेपी के कार्यकर्ता बीजेपी नेता के शव को लेकर टोल से होते हुए पास के गांव उसायनी जा रहे थे।

उनकी टोल पर किसी तरह की कहासुनी हुई, जिसके बाद शव को गांव पहुंचा कर कुछ लोग लाठी डंडों के साथ वापस आए और फिरोजाबाद के टुंडला टोल नाके पर बने बूथ पर दबंगों ने लाठी बरसाई, दबंगों ने पुलिस के सामने ही टोल नाके को जंग के मैदान में बदल दिया। मारपीट की घटना के बाद टोल पर कई थानों की पुलिस पहुंची और मामले को शांत किया। टोल नाके के इंचार्ज ने पुलिस में लिखित शिकायत कर दी है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी राजस्थान के मकराना सेे बीजेपी विधायक श्रीराम भींचर की गुडंई और जोर-जबरदस्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें बीजेपी विधायक टोल नाके पर कर्मचारियों को धमकाते हुए कह रहे है कि लड़ाई करनी है तो कर लो, लेकिन बारात की गाड़िया बिना टोल चुकाए ही जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here