BJP विधायक ने सरकारी अधिकारी को दी धमकी, कहा- बागपत में सिर्फ उनकी चलती है

0

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लाख नसीहत के बावजूद उनके विधायकों को समझ नहीं आ रही। इसी का नतीजा है कि गुंडाराज खत्म करने के वादे के साथ सत्ता में आई योगी सरकार में भी नेताओं पर सत्ता का नशा कायम है। बीजेपी नेताओं और उनके कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी की खबरें आए दिन सामने आ रही है, जिसका ताजा उदाहरण एक बार फिर से देखने को मिला है।

सरकारी अधिकारी
फोटो- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यूपी के बागपत से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के विधायक योगेश धामा ने किसानों के आंदोलन के दौरान डीसीओ को धमकाया। इतनी ही नहीं विधायक ने डीसीओ को सपा का एजेंट बताते हुए उनका मोबाइल भी छीन लिया।

विधायक ने चेतावनी देते हुए कहा कि किसानों की समस्या नहीं सुलझी तो बागपत में नहीं रहने दिया जाएगा, चाहे कोई मंत्री ही क्यों न आ जाएं बागपत में सिर्फ उनकी चलती है।

बता दें बागपत गन्ना समिति के 15 तौल केंद्रों की चीनी मिलों में फेरबदल किया गया है। इससे करीब 22 गांव के किसान प्रभावित हैं। इससे नाराज किसान सोमवार को मेरठ रोड पर स्थित बागपत गन्ना समिति और डीसीओ दफ्तर में पहुंचे थे। किसानों के बीच पहुंचे जिला गन्ना अधिकारी सुशील कुमार को जबरन अपने बीच बैठा लिया।

सूचना पर बीजेपी विधायक योगेश धामा और गन्ना समिति के चेयरमैन कृष्णपाल भी किसानों के बीच पहुंच गए। समिति ने कहा उनकी ओर से कोई प्रस्ताव परिवर्तन का नहीं किया गया, डीसीओ पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने चीनी मिलों से साठगांठ की है।

इसी बीच बीजेपी विधायक ने अधिकारी का मोबाइल छीनकर अपने प्रतिनिधि को दे दिया और उन्हें सपा का एजेंट बताते हुए कहा कि यदि बागपत में रहना है तो तौल केंद्रों की यथा स्थिति करनी होगी। नहीं तो चाहे मंत्री ही क्यों न आए जाएं, बागपत में नहीं रहने दिया जाएगा बागपत में सिर्फ उनकी चलती है

ख़बरों के मुताबिक, सूचना मिलते ही डीएम भवानी सिंह खंगारौत भी किसानों के बीच पहुंचे। उन्होंने कहा डीसीओ पर जो आरोप लगाए गए हैं, उनकी जांच होगी।

बता दें कि, इससे पहले बरेली की नवाबगंज से बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार ने बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक की दलेलनगर शाखा के मैनेजर हरीश सिंह हयाकी के साथ जमकर मारपीट की थी, इतना ही नहीं उसके बाद विधायक ने अपने साथियों के साथ मैनेजर को जबरन गाड़ी में डालकर अपने साथ लेकर चले गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here