लालू के विधायक कि गुंडागर्दी, पत्रकार को दी गालियां, कहा- मां बहन की भी कर देंगे हत्या

0

लालू जी की पार्टी के लोग पत्रकारों को पटाने और पीटने की कला में कितने माहिर हैं, इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है। बिहार में कटिहार के बरारी से राजद विधायक नीरज यादव का एक ऑडियों क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक पत्रकार को धमकी दे रहें है इतना ही नही वो इस पत्रकार को गाली भी दे रहें है।

फोटो- दैनिक भास्कर

इस क्लिप में आप सुन सकते है कि, प्रभात खबर के स्थानीय पत्रकार संजीव नाम का पत्रकार बड़ी दयनीय मुद्रा में बातचीत कर रहा है, लेक‍िन व‍िधायक उन पर बरस रहे हैं। नीरज यादव ने र‍िपोर्टर पर तरह-तरह की गाल‍ियों की बौछार कर दी है और गोली मारने तक की धमकी दी है। ख़बरों के अनुसार, स्थानीय अखबार में एक खबर छपी जिसमें पूर्व विधायक द्वारा इस पुल के लिए पहल करने की बात कही गयी थी।

जिससे नाराज होकर वर्तमान विधायक नीरज यादव ने फोन पर ही स्थानीय पत्रकार को अपशब्द कहते हुए जान से मारने तक की धमकी दे डाली। ख़बरों के अनुसार, पत्रकार संजीव सिंह की 3 जून को विधायक से बातचीत हुई थी लेकिन 14 जून को बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विधायक ने पत्रकार पर एक विरोधी पार्टी के कार्यकर्ता के तरह साजिशन खबर लिखने का आरोप लगाया और उसे बीजेपी का प्रवक्ताध बनने की सलाह भी दे डाली।

आप भी सुनिए पत्रकार और विधायक के इस ऑडियों क्लिप को

बता दें कि ऐसे ही कुछ शब्द लालू यादव के भी थे जब उनसे रिपब्लिक टीवी के पत्रकार ने उनके और माफिया डॉन शहाबुद्दीन के संबंधों के बार में सावल किया था। ऑडियो वायरल होने के बाद नीरज यादव ने जनसत्ता को बताया कि वो फोन उनका है लेकिन गाली देने वाली आवाज किसी और की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here