ऑटो में सवारी करने के बाद सलमान खान ने रिक्शा चालक को दिए इतने रुपये की, सुनकर चौक जाएंगे आप

0

अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में जी जान से जुटे सलमान खान को आपने मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए तो देखा होगा। लेकिन मंगलवार(13 जून) की रात को उन्हें ऑटो रिक्शा में घूमते हुए देखा गया।  उनके साथ इस दौरान फिल्म मेकर रमेश तौरानी भी ऑटो में नजर आए।

सलमान खान
photo- indian express

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान मंबई के बांद्रा में महबूब स्टूडियो पहुंचे हुए थे। यहां ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए चल रहे इंटरव्यू के बाद सलमान फिल्म मेकर रमेश तौरानी के साथ घर के लिए पैदल ही निकल गए। जैसे ही सलमान आगे बढ़े उन्हें देखकर भीड़ लगने लगी। सलमान ने सभी को स्माइल दी और फिर उसके बाद आनन-फानन में उन्होंने पास में खड़े एक ऑटो रिक्शा चालक को बुलाया और गैलेक्सी अपार्टमेंट चलने को कहा इसके बाद सलमान खान और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी के साथ रिक्शा में बैठ कर अपने घर चले गए।

लेकिन ऑटो से उतरने के बाद सलमान ने एक ऐसा काम किया, जिसका अंदाजा ऑटोवाले को भी नही था। ख़बरों के अनुसार, महबूब स्टूडियो से सलमान के घर की दूरी करीब 800 मीटर है। जिसका ऑटो का किराया 50 रुपये से भी कम हुआ था,लेकिन सलमान ने ऑटोवाले को इस छोटे से सफ़र के लिए 1000 रूपए दिए।

बता दें कि सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ में वर्ष 1962 में भारत और चीन के बीच हुए युद्ध को दर्शाया गया है। इसमें सलमान खान के साथ उनके भाई सोहेल खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज होगी,  ईद पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है।

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर काफी बिजी हैं। इस फिल्म में स्वर्गीय अभिनेता ओम पुरी भी नज़र आएंगे, इस फिल्म में ओमपुरी ने सलमान खान के पिता का किरदार निभाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here