एक्सप्रेस-वे के रास्ते औरैया जा रहे अखिलेश यादव को हिरासत में लिया गया

0

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को गुरुवार(17 अगस्त) को उन्नाव में हिरासत में लिया गया है। अखिलेश यादव कानपुर एक्सप्रेसवे के रास्ते औरैया जा रहे थे तभी पुलिस ने उन्हें उन्नाव में हिरासत में ले लिया। ख़बरों के मुताबिक, उनके साथ कुछ एमएलसी को भी हिरासत में लिया गया है।

अखिलेश यादव
फोटो- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबाबिक, पुलिस उन्हें लेकर नवाबगंज गेस्टहाउस के लिए रवाना हो गई। अखिलेश को हिरासत में लिए जाने के बाद समाजवादी कार्यकताओं ने हाईवे पर हंगामा शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि, अखिलेश पूर्व विधायक प्रदीप यादव से मुलाकात करने औरैया जा रहे थे, जिन्हें बुधवार को हंगामा व मारपीट करने के आरोप में अवाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

बता दें की बुधवार को औरैया में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव के नामांकन के दौरान पुलिस व समाजवादी पार्टी के समर्थकों के बीच तीखी झड़प हो गई थी। भाजपा के विधायक की गाड़ी के मुख्यालय में घुसने को लेकर बवाल हुआ था।

हालात को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और हवाई फायरिंग करते हुए भीड़ को तितर बितर किया। जिसके बाद हंगामा व मारपीट करने के आरोप में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक प्रदीप यादव को गिरफ्तार किया गया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here