यूपी: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिना टोल दिए निकाला करीब 175 गाड़ियों का काफिला

0

बुधवार(9 अगस्त) को बाराबंकी टोल प्लाजा से उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का पूरा काफिला बिना टोल दिए निकल गया। अखिलेश के काफिले में एक दो नहीं बल्कि करीब 180 गाड़ियां थीं, जो बिना टोल टेक्स दिए दिए निकल गईं।

अखिलेश यादव
फाइल फोटो

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अखिलेश यादव की इस हरकत से बेहद खफा टोल प्लाजा के अधिकारी ने कहा कि अखिलेश यादव के काफिले में 175 गाड़ियां शामिल थी, लेकिन किसी ने भी टोल टैक्स भरने की जरूरत नहीं समझी। टोल नाके को पार करते काफिले की तस्वीरे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है।

बता दें कि, जब राज्य में समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो नेताओं व विधायकों के गुर्गों द्वारा टोल प्लाजा पर होने वाली मारपीट व दबंगई की वजह से यह टोल प्लाजा अक्सर सुर्खियों में रहता था, लेकिन आज यह पूर्व सीएम अखिलेश यादव के वजह से सुर्खियों में है।

हालांकि, इस विडियो में अखिलेश यादव कहीं दिख नहीं रहे हैं लेकिन दावा किया जा रहा है कि इस काफिले की ही किसी गाड़ी में अखिलेश बैठे थे। यह पहली बार नहीं है जब अखिलेश के काफिले पर टोल नहीं देने का आरोप लगा है, इससे पहले भी नवंबर में विकास यात्रा के दौरान उनके काफिले की गाड़ियों पर टोल न चुकाने के आरोप लगे थे।

ख़बरों के मुताबिक, टोल प्लाजा के नियम के अनुसार एक विशेष श्रेणी के लोगों के अलावा सभी को टोल टैक्स अदा करना पड़ता है और तभी वह गाड़ी टोल प्लाजा से बगैर टैक्स जमा किए दनदनाते हुए गुजर गए। बता दें कि, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here