अखिलेश यादव की मीटिंग के दौरान सपा नेता उमा शंकर चौधरी को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में निधन

0

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की बैठक में सपा नेता उमाशंकर चौधरी को हार्ट अटैक हो गया, अस्पताल लाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोष‌ित कर द‌िया। घटना की सूचना म‌िलते ही अख‌िलेश यादव अस्पताल पहुंचे।

उमा शंकर चौधरी
फोटो- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार(22 जुलाई) को लखनऊ स्थ‌ित समाजवादी पार्टी के दफ्तर में सपा की मंथन बैठक चल रही थी और तभी अचानक उमाशंकर की तबीयत ब‌िगड़ गई। जिसके बाद उन्हें इलाज के ल‌िए स‌िव‌िल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोष‌ित कर द‌िया।

ख़बरों के मुताबिक, उनके निधन की सूचना पर अखिलेश यादव भी सिविल अस्पताल पहुंच गए। साथ ही उन्होंने उमा शंकर चौधरी के निधन पर शोक जताने के साथ ही कहा कि यह पार्टी के लिए बड़ी क्षति है।

बताया जा रहा है कि, विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद आज शनिवार(22 जुलाई) को अखिलेश यादव की अध्यक्षता में प्रस्तावित बैठक में सदस्यता अभियान, बूथ, तहसील, जिला इकाई के चुनाव पर मंथन कर रहे थे। उनके निधन की सूचना पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी सिविल अस्पताल पहुंच गए। ख़बर के मुताबिक, अहमद हसन,राजेन्द्र चौधरी समेत कई पूर्व मंत्री भी अस्पताल पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here