ऋषि कपूर ने ‘संजू’ के प्रमोशन के लिए शेयर की ऐसी तस्वीर की यूजर्स के निशाने पर आए अजय देवगन

0
5

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर ने शुक्रवार(29 जून) को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, सैफ अली खान, सलमान खान और अक्षय कुमार दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अजय देवगन सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है।

अभिनेता ऋषि कपूर ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘धन्यवाद! ये सभी लोग तब से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।’ इस तस्वीर में अजय देवगन को छोड़ कर इन सभी अभिनेताओं ने अपने हाथ में एक प्ले कार्ड पकड़ रखा है, जिस पर लिखा हुआ है ‘संजू वी आर विथ यू’।

बता दें कि, यह फोटो उस समय की है जब साल 1993 में हुए मुंबई बम ब्लास्ट केस में अभिनेता संजय दत्त को आरोपी बनाया गया था और उन्हें जेल भेज दिया गया था। उस वक्त बॉलीवुड के नामी स्टार्स ने संजय दत्त के समर्थन में ऐसा किया था।

अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है। तस्वीर वायरल होने के बाद अजय देवगन सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है। एक यूजर्स ने पूछा, “ये अजय देवगन सर अपने एटीट्यूड में क्यों है? वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, अजय देवगन अपने ही टशन में है।

वहीं, एक यूजर ने ऋषि कपूर पर किसी और के ट्वीट को चोरी करने का आरोप लगाया। क्योंकि यूजर ने बताया कि कैसे एक साहिल शर्मा ने पहली बार इस तस्वीर को इसी कैप्शन के साथ पोस्ट किया था। यूजर ने लिखा, “किसी के ट्वीट को कॉपी करते समय, कम से कम प्रतिलिपि लिखने के लिए सौजन्य है!

बता दें कि, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त की कंट्रोवर्शियल लाइफ पर आधारित फिल्म ‘संजू’ शुक्रवार (29 जून) को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, इस फिल्म की हर कोई तारिफ कर रहा है। इस फिल्म को जाने माने निर्देशक राजकुमार हिरानी ने निर्देशित किया है।

फिल्म में अभिनेता संजय दत्त के जीवन के हर पहलू को दिखाने की कोशिश की गई है। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, परेश रावल, विक्की कौशल और करिश्मा तन्ना मुख्य भूमिका में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here