VIDEO: मानवता हुई शर्मसार, दिल्ली के पालम में महिला को बुरी तरह पीटा, कपड़े फाड़े, मूकदर्शक बनी देखती रही भीड़

0

देश की राजधानी दिल्ली में एक मकान मालकिन के बेटे और बहू ने 45 वर्षीय एक महिला की कथित रूप से पिटाई कर दी और उसे निर्वस्त्र कर दिया। इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात तो ये इस घटना के वक्त दर्जनों की भीड़ मौजूद थी लेकिन कोई भी उस महिला को बचाने के लिए आगे नहीं आया, बल्कि लोग उसका वीडियो बनाते रहे।

घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि, पीड़िता उनके झगड़े में बीच-बचाव करने की कोशिश की थी।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने शुक्रवार (29 जून) को बताया कि, बुधवार की रात हुई यह घटना कथित रूप से दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पालम इलाके की है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि महिला के कपड़े फटे हुए हैं और उसके शरीर पर चोटों के निशान है।

महिला ने पुलिस के पास इस सिलसिले में एक शिकायत दर्ज कराई है। इसके मुताबिक , मकान मालकिन का बेटा और उसकी बहू उसे पीट रहे थे। इस बीच इस महिला ने बीच – बचाव कराने की कोशिश की, तो उन्होंने उसे भी पीट दिया।

शिकायत में महिला ने कहा है कि जब उसने भागना शुरू किया तो उन्होंने उसका पीछा किया और उसके कपड़े फाड़ दिए। पुलिस ने इस सिलसिले में एक मामला दर्ज किया है।

देखिए वीडियो :

Previous articleऋषि कपूर ने ‘संजू’ के प्रमोशन के लिए शेयर की ऐसी तस्वीर की यूजर्स के निशाने पर आए अजय देवगन
Next articleजानिए, मंदसौर गैंगरेप केस पर क्या बोले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कुमार विश्वास ?