ऋषि कपूर ने दिल्ली के पत्रकारों का किया अपमान, ‘मुफ्त की दारू’ की टिप्पणी करने के बाद झेलना पड़ा विरोध

0

अभिनेता ऋषि कपूर जिनका हमेशा ही विवादों से नाता रहता है एक बार फिर से ताजा मामले में पत्रकारों पर मुफ्त में शराब पीने की टिप्पणी को लेकर विवादों में आ गए है। उन्होंने दिल्ली के पत्रकारों पर आरोप लगाया कि वह लोग मुफ्त में शराब पीने के लिए आते है।

ऋषि कपूर

गुरुवार की शाम ऋषि कपूर ने अपने दिवंगत पिता और महान अभिनेता राज कपूर की पुस्तक को रीलीज किया। यहां उन्होंनंे प्रकाशक के निमंत्रण के बुलाए जाने के बावजूद पत्रकारों की उपस्थिति पर आपत्ति जताई।

ऋषि कपूर ने कथित तौर पर अपना आपा खो दिया जब उन्होंने तीन पत्रकारों को टॉयलेट से बाहर निकलते हुए देखा और एक पर गुस्सा करते हुए कपूर ने पत्रकारों से पूछा, ‘आप लोग कौन हैं।’

इसके बाद उन पत्रकारों ने वहां आने और बुलाए जाने के प्रमाण प्रस्तुत किए जिसके बाद ऋषि कपूर यह कहते हुए वहां से निकल गए कि मुफ्त की दारू उड़ाने के लिए आ जाते है।

इसके बाद उनके व्यक्तिगत् सुरक्षाकर्मी वहां आ गए और उन्होंने उन तीनों पत्रकारों को हाॅल और उस होटल लाॅबी से बाहर जाने के लिए कहा।

ऋषि कपूर के सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें बताया कि मिस्टर कपूर नहीं चाहते कि आप लोग यहां रहे। इसके बाद प्रकाशक का एक प्रतिनिधि मौके पर पहुंचे और उन्होंने सुरक्षा कर्मचारियों से उनसे बोलने के लिए अनुरोध किया।

जबकि इस बारें में होटल आईटीसी मौर्य सुरक्षा प्रभारी ने कहा, कि आप लोग तो जानते ही है कि ऋषि कपूर कैसे है। इससे पहले भी वह दो बार हमारे होटल में इसी तरह के विवाद पैदा कर चुके है।

जबकि इस बारें में प्रकाशक हार्पर कॉलिंस ने माफी मांगते हुए कहा कि कृपया आप लोग यहां आइये और एक या दो ड्रिंक पीने की कोई बात नहीं है। हालांकि उसके बाद पत्रकारों ने उस पार्टी को छोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here