अब प्रिया प्रकाश वारियर की अदाओं से घायल हुए ऋषि कपूर, कहा- मेरे टाइम में क्यों नहीं आईं आप?

0

मलयाली फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के गाने की एक क्लिप ने सोशल मीडिया पर रातों-रात स्टार बनी मलयाली अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर का जादू अब बॉलीवुड पर भी चल गया है। बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने प्रिया प्रकाश को लेकर भविष्यवाणी करते हुए उनकी तारीफ भी की है।

प्रिया प्रकाश वारियर
image- NDTV

ऋषि कपूर ने ट्वीटर पर प्रिया प्रकाश की आंख मारने वाली एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘इस लड़की के लिए मैं बड़ी स्टारडम की उम्मीद करता हूं, जिसका नाम प्रिया प्रकाश है। काफी आकर्षित, उत्तेजित होने के बावजूद मासूम दिखती है। माय डियर प्रिया, आने वाले टाइम में लोग तुम्हें देखने के लिए बेताब होंगे। गॉड ब्लेस यू।’ साथ ही उन्होंने अपने इस ट्वीट में मजाकिया अंदाज में आगे लिखा कि, ‘मेरे टाइम में नहीं आईं आप! क्यों? Lol’

बता दें कि, प्रिया प्रकाश अभी 18 साल की हैं और केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। फिलहाल, प्रिया बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं।

गौरतलब है कि, मलयाली ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का एक मलयाली गाना ‘मानिका मलयारा पूवी’ रिलीज़ हुआ है। जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहीं है और लोग उसे खूब पसंद भी कर रहें है। वीडियो में प्रिया प्रकाश आंख मारती दिखीं, उनके एक्सप्रेशन का पूरा देश दीवाना हो गया। प्रिया के इस एक्सप्रेशन्स की हर तरफ चर्चा हो रहीं है।

प्रिया प्रकाश अपना ऐक्टिंग डेब्यू मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ से कर रही हैं जो 3 मार्च, 2018 को रिलीज़ होगी। यह गाना भी इसी फिल्म का है। इस तरह प्रिया अपने ऐक्टिंग डेब्यू से पहले ही लोगों के बीच काफी फेमस हो गई हैं, इस फिल्म का डायरेक्शन ओमार लुलु ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here