बिना इंजन के 30 किलोमीटर तक दौड़ी ट्रेन के 8 डिब्बे, चपेट में आई 6 बकरियों समेत गाय के एक बछडे की मौत

0

क्या आपने कभी रेलवे ट्रेक में बिना इंजन के किसी ट्रेन को दौड़ते हुए देखा है नहीं न लेकिन उत्तराखंड के खटीमा इलाके में मंगलवार(11 जुलाई) को अचानक मालगाड़ी के 8 डिब्बे बिना इंजन के ही लगभग 30 किलोमीटर तक पटरी पर दौडते रहे। ट्रेन के डिब्बों की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि जिसकी इसकी चपेट में आकर आधा दर्जन बकरियों और गाय के एक बछडे की मौत हो गयी। वहीं रेलवे लाइन पर काम कर रहे मजदूरों ने किसी तरह से अपनी जान बचाई।

Also Read:  Repolling ordered in one booth of Lohaghat seat in Uttarakhand

ट्रेन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रेलवे स्टेशन मास्टर केडी कापड़ी ने बताया कि टनकपुर में माल गाड़ी पत्थर भर रही थी। अचानक डिब्बे ट्रेन से खुल गए और पटरी में दौड़ने लगे। उन्होंने बताया मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि बनबसा के पास रेलवे ट्रेक में खड़े ट्रेक्टर को भी ये डिब्बे साथ ले गए, जो खटीमा जाने के बाद तक ट्रेक्टर को भी घसीटते हुए ले गए।

Also Read:  'एक सिपाही का परिवार ही हमेशा क्यों रोता है? क्यों सर?'

फ़िलहाल खटीमा में डिब्बे रुक गए हैं, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। ख़बरों के मुताबिक, यह घटना मंगलवार(11 जुलाई) को सुबह 11 बजे के करीब घटी है। घटना के बाद स्टेशन पर तैनात अधिकारी, कर्मचारियों व आसपास खड़े लोगों में अफरा-तफरी मच गई। बिना इंजन के मालगाड़ी चलने का यह पहला मामला बताया जा रहा है।

Also Read:  चंडीगढ़ छेड़खानी मामला: वर्णिका के पिता बोले- विकास बराला की गिरफ्तारी काफी नहीं, कड़ी सजा दिलवाए पुलिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here