मेरठ: कपड़े बेचने आए युवक को छेड़छाड़ के आरोप में परिजनों ने बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

0

देश में भीड़ द्वारा की जा रही हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर दिल दहलाने वाला एक वीडियों वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि कुछ लोग एक लड़के को जमकर पीट रहे हैं। ख़बरों के मुताबिक, यह वीडियो मेरठ का बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि यह वीडियो मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के मास्टर कॉलोनी में ठेले पर महिलाओं के कपड़े बेचने आया था। इसी दौरान कॉलोनी की एक लड़की इसके ठेले के पास आकर कपड़े देखने लगी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान यह युवक लड़की से छेड़खानी करने लगा।

युवक की हरकतों को देख लड़की ने शोर मचा दिया, जिसके बाद नाराज युवती के परिजनों ने युवक की डंडों से बुरी तरह पिटाई कर डाली। पिटाई का ये वीडियो बीते 28 जुलाई का बताया जा रहा है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

इस वीडियो में आप देख सकते है कि, एक युवक कैसे लड़के पर जमकर लाठियां बरसा रहा है। इन सबके बीच लाठियों से पिटाई कर रहा लड़का ये भी कह रहा है कि ये मुसलमान है। अगर इसको सबक नहीं सिखाया तो ये फिर से दोबारा मोहल्ले में आएगा। इतना कहकर लड़के ने आरोपी पर अंधाधुंध लाठियां बरसाना शुरू कर दी। इस पूरे घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर लिया।

देखिए घटना का वीडियो:

मेरठ में युवक की पिटाई का एक और दिल दहलाने वाला वीडियो हुआ वायरल

मेरठ: कपड़े बेचने आए युवक को छेड़छाड़ के आरोप में परिजनों ने बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, August 1, 2017

 

Previous articleनोएडा: 100 से अधिक कर्मचारियों को अचानक निकाले जाने पर सुपरटेक सोसायटी में हंगामा
Next article‘Why this kola veri di’ garners 12.5 crore views on YouTube