मुख्यमंत्री योगी का नाम लेकर मुस्लिम महिलाओं को धमकाता रहा अज्ञात शख्स, मेरठ पुलिस मूकदर्शक बनी देखती रही

0

मेरठ को सम्प्रदायिक दंगों के लिए जाना जाता है। यहां मामूली विवाद को भी साम्प्रदायिक रंग दे दिया जाता है। इसी तरह की कोशिश करता एक शख्स महिलाओं के विवाद में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के नाम को घसीट कर ले आया और मुस्लिम महिलाओं को मुख्यमंत्री योगी के नाम पर न सिर्फ धमकाने लगा बल्कि गंदी-गंदी गालियां भी देता रहा। इस सबके बीच मेरठ पुलिस मूकदर्शक बनी सबकुछ देखती रही।

मुख्यमंत्री योगी की हिन्दुवादी छवि की आड़ लेकर कुछ असामाजिक तत्व सक्रिय हो गए है। मंगलवार की शाम हाथरस में कुछ अज्ञात लोगों ने तीन मीट की दुकानों में आग लगा दी थी पुलिस पता नहीं कर पाई कि ये काम किसने किया है। इसी कड़ी में अब मेरठ के बच्चा पार्क का एक वीडियो सामने आया है जिसमें महिलाओं द्वारा पार्क में झूला झूलने के विवाद को लेकर मारपीट होते हुए दिखाया गया है।

मीडिया ने जब दोनों महिलाओं से जाकर इस मारपीट की बात की तो दोनों ने ही झूला झूलने को लेकर हुए विवाद की बात की और स्वीकार किया कि मुख्यमंत्री योगी का इससे कोई लेना देना नहीं। जबकि जिस समय इन महिलाओं के बीच मारपीट हो रही थी तब पुलिस के सामने एक व्यक्ति सामने आता है और कहता है कि आ गया तुम्हारा बाप योगी। इसके बाद ये अज्ञात व्यक्ति मुस्लिम महिलाओं को गालियां देता है। पुलिस चुपचाप ये सब कारनामा देखती रहती है।

इस विवाद में दोनों की पक्षों की और से किसी तरह की कोई पुलिस तहरीर की बात सामने नहीं आई है केवल आरोप-प्रत्यारोप और झूले के विवाद की बात सामने है लेकिन कौन है जो मुख्यमंत्री योगी का नाम लेकर पुलिस के सामने ही खुलेआम धमकी देने का काम कर रहा है। पुलिस ने इस व्यक्ति पर अभी किसी भी प्रकार की कोई कारवाई नहीं कि है बल्कि वो अंजान है कि कोई वीडियो में एक मामूली विवाद को सम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here