महिला को थप्पड़ मारते मेरठ के बीजेपी नेता का वीडियो वायरल, पति ने लगाया अवैध संबंध का आरोप

0

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मेरठ के बीजेपी नेता कमल दत्त शर्मा एक महिला को कई बार थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। बीजेपी नेता कमल दत्त शर्मा जो महानगर महामंत्री भाजपा मेरठ के पद पर हैं। वीडियो बना रहे शख्स के कहने पर महिला को थप्पड़ मार रहे है और अपने ऊपर लगने वाले आरोपों को खारिज करते हुए दिख रहे है।

मेरठ

आमतौर पर मेरठ की पहचान हिन्दु-मुस्लिम दंगों की वजह से की जाती है। कथित तौर पर जब मेरठ में किसी प्रकार का साम्प्रदायिक तनाव व्याप्त होता है तो उस जगह पर कमल दत्त शर्मा का पाया जाना एक सामान्य बात है। वीडियो में दिखाई जाने वाली घटना यूपी बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी के खासमखास माने जाने वाले कमल दत्त शर्मा के घर की बताई जा रही है।

जागरण की खबर के अनुसार कमल दत्त शर्मा महिला को थप्पड़ उसके पति के कहने पर ही मार रहे है। वीडियो के मुताबिक दो महिलाएं बीजेपी नेता कमल दत्त शर्मा के घर पहुंचती है तब वीडियो बनाने वाला कमल दत्त शर्मा से अपनी पत्नी का अवैध सबंध होने का आरोप लगाता है। जिसे कमल दत्त शर्मा खारिज कर देते हैं।

जबकि बीजेपी नेता मामले को सुलझाने की बात कहते हुए उन्हें अपने घर से जाने के लिए कहता है। इसके बाद महिला का पति बताता है कि वह लोग कहां पर मिलते थे। इसी बीच बीजेपी नेता कमल दत्त शर्मा महिला को कई थप्पड़ मार चुका होता है। महिलाओं का सम्मान करने वाली बीजेपी का यह ताजा उदाहरण मेरठ में देखने को मिला।

बताया जाता है कि यह महीनों पुराना वीडियो है। लेकिन इस वीडियो को संघ कार्यालय समेत भाजपा के तमाम बड़े नेताओं को भेजा जा चुका है। सोशल मीडिया पर आने के बाद यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो गया और लोग इसे जमकर शेयर करने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here