रियलिटी शो में जबरन नाबालिक बच्ची को KISS कर विवादों में आए सिंगर पापोन ने अब इस गाने से की वापसी

0

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पापोन तो आपको याद ही होगा जिन पर इस साल की शुरुआत में होली समारोहों के दौरान रियलिटी शो ‘द वॉइस ऑफ इंडिया किड्स’ पर आई एक नाबालिक बच्ची को गलत तरीके से किस करने का आरोप लगा था। विवादों में आने के करीब 6 महीने बाद गायक पापोन ने एक बार फिर से वापसी की है।

गायक पापोन ने एक रॉक गाना गाया और कंपोज किया है, जिसे उन्होंने हिंदी के साथ-साथ असमी भाषा में भी जारी किया है। यह गाना उन्होंने बहुभाषी फिल्म ‘थ्री स्मोकिंग बैरल्स’ के लिए कंपोज किया है। ‘यह तिश्नगी’ शीर्षक वाला गाना एक कॉक और सामयिक बॉलीवुड शैली का गाना है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, पापोन ने एक बयान में कहा, हिंदी और असमी में एक ही गाना गाने का अनुभव शानदार रहा। यह मेरी सबसे बड़ी उम्मीद है कि पूर्वोत्तर के गीतों और फिल्मों का देश के बाकी हिस्सों में आनंद लिया जाए। उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि श्रोता दोनों संस्करणों से एक जुड़ाव महसूस करेंगे और गाने को समान व प्यार देंगे।

बता दें कि पापोन द्वारा एक बच्ची को कथित-रूप से किस करने का ये विवाद तब बड़ा हो गया जब इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। दरअसल, रियलिटी शो ‘द वॉइस ऑफ इंडिया किड्स’ में शूटिंग के बाद पैपॉन शो के बच्चों के साथ मौज-मस्ती कर रहें थे।

सिंगर के फेसबुक पेज पर इस विडियो को लाइव किया गया, जिसमें बच्चे और पैपॉन होली के जश्न में गाते-नाचते दिख रहे हैं। लेकिन विडियो के आखिरी में शो की एक बच्ची को पापोन किस करते हैं, और इसके तुरंत बाद वह अपनी टीम को फेसबुक लाइव बंद करने को कहते हैं।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर पपॉन के इस वीडियो पर लोगों ने विरोध जताया गया। रियलिटी शो ‘द वॉइस ऑफ इंडिया किड्स’ को पपॉन जज कर रहे थे। विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने शो में जज की भूमिका पद छोड़ दी थी। इतना ही नहीं इस मामले में कई बॉलीवुड सितारों की भी प्रतिक्रिया सामने आई थी।

हालांकि सिंगर पापोन ने सफाई देते हुए कहा था कि वह इस विवाद से बेहद आहत हैं और उनकी मंशा ऐसी कतई नहीं थी जैसा लोग कह रहे हैं। वहीं बच्ची और उसके परिवार वालों ने भी पापोन का साथ दिया है। उन्होंने कहा है कि पापोन बच्ची को महज दुलार कर रहे थे इसमें कोई आपत्ति नहीं है।

सिंगर पापोन का यह वीडियो वायरल होने के बाद सुप्रीम कोर्ट के वकील रूना भुयान ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्टर ऑफ चाइल्ड राइट में पापोन के खिलाफ कम्पलेंट दर्ज की थी। शिकायत में कहा गया है कि पापोन का एक नाबालिक लड़की के साथ ऐसा व्यवहार हैरत में डालने वाला है, वीडियो देखकर मैं रिएलिटी शो में बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं।

 

Previous articleKaran Johar makes revelation on sex life, Kareena Kapoor and Ranbir Kapoor
Next articleCriminal action recommended against top Indian executives of social media platforms on fake news causing lynchings