सिंगर पापोन की हरकत पर भड़कीं बॉलीवुड अभिनेत्रियां, जानिए किसने क्या कहा?

0

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पापोन पर आरोप है कि उन्होंने शो में आई एक नाबालिक बच्ची को गलत तरीके से किस किया, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद सुप्रीम कोर्ट के वकील रूना भुयान ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्टर ऑफ चाइल्ड राइट में पापोन के खिलाफ कम्पलेंट दर्ज की।

पापोन
फाइल फोटो- सिंगर पापोन

शिकायत में कहा गया है कि पापोन का एक नाबालिक लड़की के साथ ऐसा व्यवहार हैरत में डालने वाला है, वीडियो देखकर मैं रिएलिटी शो में बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं। वहीं, लोग इस वीडियो पर अपनी नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं। इतना ही नहीं इस मामले में कई बॉलीवुड सितारों की प्रतिक्रिया सामने आई है।

जनसत्ता.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायत के जवाब में सिंगर पापोन के वकील ने जवाब देते हुए कहा था कि, ‘पापोन यहां सिर्फ एक पिता जैसा प्यार व्यक्त कर रहे हैं, यह किसी भी तरह से प्रताड़ना नहीं है।’ पापोन के वकील ने कहा कि, ‘यदि वीडियो में ऐसा कुछ होता तो पापोन खुद इस वीडियो अपने फेसबुक पेज पर सार्वजनिक रूप से शेयर नहीं करते।’

बता दें कि, वीडियो में पापोन के इस बर्ताव को देखकर लोग काफी हैरान हो रहें हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर भी लोग पापोन की खूब आलोचना भी कर रहें है। वहीं, अब बच्ची के साथ पापोन की हरकत पर अब एक्ट्रेस गौहर खान भड़क उठी और ट्विटर पर सिंगर को पिता जैसा बर्ताव करने की बात पर जमकर लताड़ लगाई है।

गौहर खान ने लगाई लताड़ :

गौहर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘एक बच्ची के चेहरे पर 4 सेकेंड तक कलर को हाथों से घिसना पिता जैसे प्यार को दर्शाता है, तुमने बच्ची के चेहरे को खींचा और एक रणनीति के तहत लिप पर किस किया। यहां कैमरे के एंगल का दोष नहीं था या फिर बच्ची ने भी गलती से चेहरा नहीं घुमाया था।’ बता दें कि, गौहर खान ने अपने इस ट्वीट में गुस्से वाले इमोजी का इस्तेमाल किया है और साथ ही उन्होंने #Papon भी लिखा है।

फराह खान ने कहा वीडियो देखने के बाद मैं भी असहज महसूस कर रही थी

इस मामले में फराह खान ने कहा कि, मुझे पता है पापोन बहुत ही डिसेंट इंसान हैं, लेकिन वीडियो देखने के बाद मैं भी असहज महसूस कर रही थी। साथ ही उन्होंने कहा कि, अगर मेरी बेटी के साथ ऐसा होता तो मुझे अच्छा नहीं लगता। मुझे लगता है कि लोगों को सिर्फ स्नेह दिखाने के लिए दूसरे लोगों के बच्चों को नहीं छूना चाहिए।

रवीना टंडन ने कहा पापोन को गिरफ्तार करना चाहिए

वहीं अभिनेत्री रविना टंडन ने ट्वीट कर कहा कि, पापोन को गिरफ्तार करना चाहिए, ये बेहद घृणित और शर्मनाक हरकत है। बच्ची के माता पिता पर दबाव डाला जा रहा है कि वो सच न बोलें। इतना ही नहीं टीवी चैनल की डिबेट में भी मुद्दे को भटकाया जा रहा है।

https://twitter.com/TandonRaveena/status/967098132059316224

सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने भी दी प्रतिक्रिया :

वहीं, सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने कहा कि, सेलिब्रिटीज को इस तरह की चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है लेकिन बच्चों के साथ इन लोगों को थोड़ी एहतियात बरतनी चाहिए। निहलानी ने ये भी कहा कि चैनल को देखना होगा कि उनके शो में आए बच्चों के साथ कैसा बिहेव किया जा रहा है और किस तरह के लोग उन लोगों के आसपास हैं।

बता दें कि टीवी पर दिखाए जाने वाले रियलिटी शो ‘द वॉइस ऑफ इंडिया किड्स’ में होली के त्यौहार वाला एक स्पेशल ऐपिसोड शूट किया गया। शूटिंग के बाद पैपॉन शो के बच्चों के साथ मौज-मस्ती के मूड में बैठे थे। पैपॉन के फेसबुक पेज पर इस विडियो को लाइव किया गया, जिसमें बच्चे और पैपॉन होली के जश्न में गाते-नाचते दिख रहे हैं।

लेकिन विडियो के आखिरी में शो की एक बच्ची को पापोन किस करते हैं, और इसके तुरंत बाद वह अपनी टीम को फेसबुक लाइव बंद करने को कहते हैं। बता दें कि, उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पापोन के इस बर्ताव को देखकर लोग काफी हैरान हो रहें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here