बच्ची को जबरन KISS कर फंसे सिंगर पापोन, वायरल वीडियो होने के बाद शिकायत दर्ज

0

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पापोन का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पापोन के खिलाफ नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट में शिकायत दर्ज की गई है। सिंगर पर शो में आई एक नाबालिक बच्ची को गलत तरीके से किस करने का आरोप लगाया गया है।

सिंगर पापोन
फाइल फोटो- सिंगर पापोन

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद सुप्रीम कोर्ट के वकील रूना भुयान ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्टर ऑफ चाइल्ड राइट में पापोन के खिलाफ कम्पलेंट दर्ज की। शिकायत में कहा गया है कि पापोन का एक नाबालिक लड़की के साथ ऐसा व्यवहार हैरत में डालने वाला है, वीडियो देखकर मैं रिएलिटी शो में बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं।

बता दें कि टीवी पर दिखाए जाने वाले रियलिटी शो ‘द वॉइस ऑफ इंडिया किड्स’ में होली के त्यौहार वाला एक स्पेशल ऐपिसोड शूट किया गया। शूटिंग के बाद पैपॉन शो के बच्चों के साथ मौज-मस्ती के मूड में बैठे थे। पैपॉन के फेसबुक पेज पर इस विडियो को लाइव किया गया, जिसमें बच्चे और पैपॉन होली के जश्न में गाते-नाचते दिख रहे हैं।

लेकिन विडियो के आखिरी में शो की एक बच्ची को पापोन किस करते हैं, और इसके तुरंत बाद वह अपनी टीम को फेसबुक लाइव बंद करने को कहते हैं। बता दें कि, उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पापोन के इस बर्ताव को देखकर लोग काफी हैरान हो रहें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here