…जब श्वेता तिवारी की बेटी पलक पर टिकीं रह गई सबकी नज़रेें

0

मंगलवार (4 जुलाई) को मुंबई में गोल्ड अवॉर्ड्स 2017 का आयोजन किया गया था। जिसमें टेलीविजन इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे इस अवॉर्ड का हिस्सा बनने पहुंचे थे। साथ ही फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी नज़र आई वे मां श्वेता और पापा अभिनव कोहली के साथ पहुंची थीं।

इस गोल्ड अवॉर्ड्स में पलक ब्लैक गाउन में नजर आईं जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से पहचान पाने वाली श्वेता तिवारी ने दर्शकों को बहुत एंटरटेन किया। इसके बाद अब उनकी बेटी भी बॉ़लीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 16 वर्षीय पलक जल्द ही ‘तारे जमीन पर’ फिल्म से मशहूर हुए एक्टर दर्शील सफारी के साथ ‘क्वीकि’ (Quickie) फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।

ख़बरों के मुताबिक, कुछ दिनों पहले ही मां श्वेता ने डेब्यू की खबर को कन्फर्म करते हुए बताया कि फिलहाल एक फिल्म के लिए बात चल रही है, इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्द ही किया जाएगा। इसके अलावा पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट फोटो पोस्ट करती रहती हैं। गोल्ड अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर टीवी स्टार्स ग्लैमरस और स्टाइलिश अवतार में दिखाई दिए।

photo- ndtv

पलक श्वेता के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं, पलक का जन्म अक्टूबर, 2000 में हुआ है। 2007 में श्वेता ने राजा चौधरी के साथ अपने पुराने रिश्ते को खत्म कर लिया था। 13 जुलाई, 2013 में श्वेता ने एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस गोल्ड अवॉर्ड्स में बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस का अवॉर्ड मौनी रॉय और दिव्यांका त्रिपाठी को दिया गया। इसके अलावा निगेटिव कैरेक्टर के लिए अनीता हसनंदिनी (ये है मोहब्बते) और अदा खान(नागिन) को यह अवॉर्ड मिला। वहीं करण पटेल को बेस्टर मेल एक्टर अवॉर्ड मिला। इसके अलावा शो में प्रिंस नरूला, विवियन दसेना, गुरमीत चौधरी, मोहसीन खान, करनवीर बोहरा, करण वाही, जय भानुशाली, मोहम्मद नाजिम, समते कई स्टार्स ने शिरकत की।

Previous articleKohli leads India to 3-1 series win over West Indies
Next articleसमुद्र किनारे PM मोदी की इस पोज पर यूजर्स बोले- ‘क्या मोदी जी एक ही पैंट लेकर गए हैं इजराइल?’