साड़ी वाली तस्वीर पोस्ट करने पर सोहा अली खान हुई ट्रोल, कहा- आखिर तुम हिंदू बन ही गई?

0

अभिनेत्री करीना कपूर की तरह सोहा अली खान भी अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान खुल कर इंज्वॉय कर रही हैं।दरअसल, सोहा अली खान ने सोशल साइड्स पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने एक साड़ी पहन रखी है। जिसको लेकर अब वो ट्रोल हो रही है।

सोहा अली खान
PHOTO- सोहा अली खान के इंस्टाग्राम से

बता दें कि, 38 वर्षीय अभिनेत्री सोहा अली खान गर्भवती है और उन्होंने गुलाबी साड़ी पहने अपनी पति कुणाल खेमू के साथ के साथ शेयर की है, इस तस्वीर में वो बिल्कुल ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- It isn’t a party without balloons। हालाकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी तस्वीर पसंद आई तो वहीं कुछ यूजर्स ने उनकी तस्वीर पर धर्म को लेकर टिप्पणी करना शुरु कर दिया।

यूजर ने लिखा- इनको शर्म आती है ईद लिखने में शेम ऑन यू सोहा अली खान। तुम मुस्लिम नहीं हो। सोहा की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- आज ईद है और आपने अपनी पोस्ट में कहीं भी उसका जिक्र नहीं किया गौरतलब है कि, योग दिवस के मौके पर सोहा ने अपनी कुछ तस्वीरें ट्वीटर पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में सोहा अपने बेबी बंप के बावजूद भी योग करती नजर आ रहीं थीं।

वहीं बहुत से फैंस ने उनकी तारीफ की। बता दें कि, सोहा अली खान अभिनेता सैफ अली खान की बहन हैं। बता दें कि इंस्टाग्राम पर सोहा अली खान के इस फोटो को अब तक 55 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।

https://twitter.com/rizwan_khan1012/status/879935445794258945

बता दें कि, हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान अपने छोटे कपड़े को लेकर ट्रोल हुई थी और उसके बाद अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी साड़ी पहने हुए एक तस्वीर पोस्ट की है।रवीना ने साड़ी में अपनी तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘‘साड़ी दिवस…तो क्या मुझे सांप्रदायिक, संघी, भक्त, हिंदूवादी आदर्श कहा जाएगा? अगर मैं कहूं कि मुझे साड़ी पहनना पसंद है और मुझे लगता है कि यह सबसे ज्यादा सुंदर लगती है।’’ जिसके बाद उन्हें भी सोशल मीडिया पर अलोचना का सामना करना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here