ट्विटर पर ट्रोल होने के बाद रवीना टंडन ने मांगी माफी

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान अपने छोटे कपड़े को लेकर ट्रोल हुई थी लेकिन अब बॉलिवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी साड़ी पहने हुए एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वो खूबसूरत तो लग रही हैं। लेकिन उनकी इस तस्वीर ने एक नया विवाद खड़ा कर दिया है, जिसके बाद उन्हें अपनी सफाई तक देनी पड़ गई।

रवीना टंडन

 

रवीना ने साड़ी में अपनी तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘‘साड़ी दिवस…तो क्या मुझे सांप्रदायिक, संघी, भक्त, हिंदूवादी आदर्श कहा जाएगा? अगर मैं कहूं कि मुझे साड़ी पहनना पसंद है और मुझे लगता है कि यह सबसे ज्यादा सुंदर लगती है।’’

हालाकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनके समर्थन में भी आए तो वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें साड़ी को धर्म से जोड़ने के लिए आलोचना की। वहीं उनके आलोचकों ने पूछा कि क्या वह अपना राजनीतिक करियर शुरू करना चाहती हैं। उनसे यह भी पूछा है कि क्या वह फिल्मों में वापसी का मन बना रही है या 2019 चुनावों में संघी सीट पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं।

https://twitter.com/TandonRaveena/status/873519211989139457?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.jantakareporter.com%2Findia%2Fraveena-tandon-sari%2F129819%2F

बाद में रवीना ने ट्विटर पर लिखा कि, उनका इरादा इस ड्रेस को सांप्रदायिक रंग देने का नहीं था। उन्होंने लिखा, साड़ी एक खूबसूरत और गरीमामय भारतीय परिधान है। मेरे ट्वीट का उद्देश्य साड़ी को सांप्रदायिक रंग देने का नहीं था। मुझे यह डर था कि अगर मैं कहूंगी कि मुझे कुछ भी भारतीय चीज पसंद है तो मुझे ट्रॉल किया जाएगा।

लेकिन अगर इसका कोई और संदेश गया है तो मैं माफी मांगती हूं। मेरा ऐसा इरादा नहीं था, मैंने सोचा भी नहीं था कि इसका इस तरह गलत मतलब निकाला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here