शॉर्ट ड्रेस को लेकर ट्रोल करने वालों को प्रियंका चोपड़ा ने दिया करारा जवाब

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने मंगलवार (30 मई) को पीएम मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद उन्होंने अपनी कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसके कुछ मिन्टों के बाद ही वो इंटरनेट पर ट्रॉल होने लग गई। जिसकी वजह से उनकी ड्रेस जो उन्होंने पीएम मोदी के मुलाकात के वक्त पहनी हुई थी।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका और पीएम की मुलाकत को लेकर कुछ लोगों ने अपनी खुशी जाहिर की तो, वहीं कुछ लोगों ने मुलाकात के वक्त पहने गए कपड़ों को लेकर प्रियंका को सोशल साइट पर ट्रॉल करना शुरु कर दिया। लोगों का कहना था कि पीएम से मुलाकत के समय प्रियंका को वेस्टर्न कपड़े नहीं पहनने चाहिए थे।

गौरतलब है कि, प्रियंका चोपड़ा ने एक शॉर्ट ड्रेस पहनी थी जिसकी वजह से उनके पैर दिख रहे थे और उन्होंने अपने पैर क्रॉस किए हुए थे। जिसके बाद उन्हे सोशल मीडिया पर ट्रॉल का सामना करना पड़ा। इस बात से नाराज प्रियंका ने खुद को ट्रॉल करने वालों को अपने अंदाज में ही जवाब दिया।

Legs for days…. #itsthegenes with @madhuchopra nights out in #Berlin #beingbaywatch

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका ने एक और फोटो शेयर की जिसमें उनकी टांगे दिख रही हैं और वो अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ बैठी हुई हैं।प्रियंका ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा- लेग्स ऑफ डेस, बर्लिन में नाइट आउट।

बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी से मुलाकात वाली एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था- शुक्रिया इस सुबह मुझसे मिलने के लिए वक्त निकालने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर। सच में बहुत प्यारा इत्तेफाक है कि हम एक ही वक्त पर बर्लिन में हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here