“इंस्टाग्राम आपका अकाउंट बंद कर देगा”: ‘द कपिल शर्मा शो’ की जज अर्चना पूरन सिंह को कपिल शर्मा ने दी चेतावनी, वीडियो वायरल

बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ की जज अर्चना पूरण सिंह को चेतावनी देते हुए कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की दिग्गज कंपनी फेसबुक के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम किसी दिन आपके अकाउंट को बंद कर देगा। वहीं, कपिल शर्मा की सह-कलाकार कृष्णा अभिषेक ने अर्चना से बातचीत के दौरान पैसे के बदले अपमान स्वीकार करने की बात कबूली। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अर्चना पूरन सिंह

दरअसल, दिग्गज अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, वीडियो में वह कृष्णा अभिषेक से बातचीत करते हुए नज़र आ रही है। वीडियो की शुरुआत अर्चना ने ‘सपना’ के नाम से अपने किरदार के लिए मशहूर कृष्णा को संबोधित करते हुए उनसे पूछा, “हे सपना, आपने अपनी दिवाली कैसे मनाई?”

उन्होंने जवाब दिया, “मैं सोनी टीवी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं इंडियन आइडल गई थी। वहीं पर मैं पहले स्थान पर थी।” अर्चना ने पूछा, “वो कैसे?” कृष्ण ने उत्तर दिया, “पहले बाहर निकाल दिया गया था। उन्होंने मुझे पहले यह कहकर बाहर निकाल दिया कि तुम गा नहीं सकते। इसलिए, आप यहां से जाएं।”

अर्चना ने कृष्णा से पूछा कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के निर्माता उनकी बहुत इज्जत करते है और फिर भी तुम अलग-अलग कार्यक्रमों में क्यों जाते हो। अर्चना ने मजाक के तरीके से पूछा, “आप खुद को अपमानित करने के लिए दूसरे शो में क्यों जाते रहते हैं। देखिए, आपको यहां कितना सम्मान मिलता है। कपिल हर दिन आपसे कहता है, बाहर निकलो, चुप रहो। तुम अपना सम्मान बढ़ाने के लिए दूसरे शो में क्यों जाते हो?”

इसपर, कृष्णा ने कहा कि वह अब अपने सम्मान के बारे में परेशान नहीं थे। इज्जत, इज्जत बहुत हो गया, यहां पर बस पैसा बोलता हैं। इसके बाद जिस समय अर्चना और कृष्णा की हंसी छूट जाती है। इस दौरान कपिल अपने मेहमान अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मंच पर दिखाई दिए। इस दौरान अर्चना के इंस्टाग्राम वीडियो पर चुटकी लेते हुए कपिल ने कहा, “इंस्टाग्राम आपका अकाउंट बंद करने वाला है।”

Leave a Comment