ड्रग्स केस: ‘द कपिल शर्मा शो’ की भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद यूजर्स ने कपिल शर्मा को किया ट्रोल, कॉमेडियन ने किया पलटवार; बाद में डिलीट किया ट्वीट

0

‘द कपिल शर्मा शो’ की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने कॉमेडियन-अभिनेता कपिल शर्मा ने अब ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। भारती सिंह का ड्रग्स केस में नाम आने पर एक यूजर ने कपिल शर्मा को ट्रोल करने की कोशिश की। उनका कहना है कि भारती सिंह की तरह वह भी गिरफ्तार हो सकते हैं। इसपर कपिल शर्मा चुप नहीं बैठे और उन्होंने उल्टा यूजर को ट्रोल किया।

भारती सिंह

एक यूजर का कहना है कि भारती सिंह की तरह कपिल शर्मा भी इसका सेवन करते हैं। यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, “भारती का क्या हाल हुआ? जब तक पकड़ी नहीं गई, ड्रग्स नहीं लेती थी। वही हाल आपका है शायद, जब तक पकड़े नहीं जाओगे।” कपिल शर्मा ने इसपर पलटवार करते हुए लिखा, “पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा मोटे।”

इसी तरह एक अन्य दक्षिणपंथी ट्रोल ने ट्विटर पर शर्मा को टैग करते हुए लिखा, “एनसीबी को कपिल शर्मा के घर पर भी छापा मारना चाहिए।” इसपर पलटवार करते हुए गुस्से में कपिल ने कहा, “आप भी साथ में, आधा किलो चरस तो आपकी दाड़ी में से ही निकल आएंगी।” हालांकि, बाद में कपिल शर्मा ने अपने यह दोनों ट्वीट डिलीट कर दिए।

गौरतलब है कि, कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी ने ड्रग्स के सेवन और घर में 85.5 ग्राम गांजा पाए जाने पर गिरफ्तार किया था। लेकिन सोमवार को दोनों को 15,000-15,000 रुपए के बॉन्ड पर जमानत दी गई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गांजा लेने के आरोप में भारती को शनिवार को और हर्ष को रविवार को गिरफ्तार किया था।

कपिल शर्मा इस समय खुद के पॉप्युलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ जनवरी 2021 में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। गिन्नी इस समय प्रेग्नेंसी के अंतिम चरण में हैं। बता दें कि 10 दिसंबर 2019 को गिन्नी ने बेटी अनायरा को जन्म दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here