फरीदाबाद: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम में तैनात महिला IAS अधिकारी से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है, यहां पर डेप्युटी सीएम दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम में तैनात महिला IAS अधिकारी के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की गई। इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना बीते रविवार को हुई। आरोपी युवक जननायक जनता पार्टी (जजपा) का कार्यकर्ता ही बताया जा रहा है। हालांकि, पार्टी ने इस बात से साफ इंकार किया है।

फरीदाबाद

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार शाम को फरीदाबाद के ब्राह्मण बाहुल्य गांव नरियाला में आयोजित होली मिलन समारोह के बाद सेक्टर 15 ए में एक कार्यकर्ता के घर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का स्वागत व चाय पानी का कार्यक्रम था। जिसमें महिला आईएस अधिकारी बतौर ड्यूटी मजिस्ट्रेट तैनात थी। आरोप है कि इसी दौरान गांव तिगांव निवासी साहिल अढ़ाना ने महिला अफसर के पास से निकलते हुए उन्हें गलत तरीके से टच किया।

महिला अधिकारी ने तुरंत आरोपी की पकड़ लिया। इससे वहां अफरातफरी मच गई। आरोपी ने भागने की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। महिला अधिकारी ने युवक की हरकत के बारे में पुलिस कर्मियों को बताया तो उन्होंने युवक को हिरासत में लिया। फिर महिला अधिकारी ने शिकायत दर्ज कराई और युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

बताया जा रहा है कि महिला अधिकारी के साथ मौके पर उसका गनर मौजूद नहीं था, जिस कारण आरोपी महिला के पद को भांप नहीं पाया और उसने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे दिया। सेंट्रल थाना प्रभारी भीम सिंह ने बताया कि आरोपी तिगांव का रहने वाला साहिल अधाना बताया गया है, जिसे गिरफ्तार कर सोमवार को अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत भेज दिया गया है।

ख़बरों के मुताबिक, आरोपी जननायक जनता पार्टी (जजपा) का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। लेकिन यूथ विंग के जिला अध्यक्ष नलिन हुड्‌डा ने इस बात से इंकार किया है। उनका कहना है कि वह पार्टी का कार्यकर्ता नहीं था। बल्कि किसी के साथ आया था। ऐसे शरारती तत्वों को जानबूझकर कार्यक्रम खराब करने के लिए भेजा गया था। वहीं, आईएएस अधिकारी के साथ हुई इस शर्मनाक घटना को लेकर पूरे शहर में चर्चाओं को बाजार गर्म है।

Previous articleमध्य प्रदेश के ग्वालियर में दर्दनाक सड़क हादसा: बस-ऑटो की भिड़ंत में 13 लोगों की मौत, कई घायल; मुआवजे का ऐलान
Next articleउत्तर प्रदेश: मुजफ्फरनगर में 2 नाबालिग बच्चों के हुई साथ यौन प्रताड़ना, 1 की मौत; आरोपी गिरफ्तार