उत्तर प्रदेश: मुजफ्फरनगर में 2 नाबालिग बच्चों के हुई साथ यौन प्रताड़ना, 1 की मौत; आरोपी गिरफ्तार

0

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में 9 और 6 साल के 2 नाबालिग बच्चों के साथ यौन प्रताड़ना करने का मामला सामने आया है। प्रताड़ना के बाद इन 2 बच्चों में से 1 की हत्या भी कर दी गई है। आरोपी जबर सिंह को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

(Reuters File Photo)

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक ने बताया, “पीड़ित 6 साल के एक बच्चे ने हमें बताया कि उसी के गांव के आदमी ने उनके साथ यौन शोषण किया। फिर हमें एक और लापता बच्चे के बारे में पता चला। उस बच्चे का शव खतौली में एक खेत के पास से बरामद किया गया। दोनों घटनाएं एक जैसी हैं और गांव में लगभग एक ही समय के आसपास हुई हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।”

आरोपी जबर सिंह 2009 में मेरठ में अपने चाचा और चाची की दोहरी हत्या के मामले में पहले ही 7 साल जेल में बिता चुका है। उसे 5 साल पहले इस मामले में जमानत मिली थी। पुलिस ने बताया है कि आरोपी गांव में अकेला रहता था, क्योंकि उसकी पत्नी बच्चों को साथ लेकर उसे छोड़कर जा चुकी है।

वहीं, दोनों नाबालिगों के रविवार को लापता होने के बाद 6 साल का बच्चा घर लौटकर आ गया था और उसने अपने माता-पिता को यह घटना सुना दी थी। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई थी। वहीं सोमवार को 9 वर्षीय बच्चे का शव बरामद होने के बाद खतौली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Previous articleफरीदाबाद: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम में तैनात महिला IAS अधिकारी से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार
Next articleUP Police Constable PET Admit Card 2021 Released: UPPRB ने जारी किया एडमिट कार्ड, uppbpb.gov.in पर जाकर ऐसे करें डाउनलोड