फरीदाबाद: विधानसभा चुनाव लड़ चुके युवा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा में फरीदाबाद के ऐतमादपुर की श्रमिक विहार कालोनी में बुधवार को दिनहाड़े कार में सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर एक युवा नेता की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए।

फरीदाबाद

मामले की सूचना मिलने पर थाना सेक्टर-31 के प्रभारी संदीप अपनी टीम के साथ पहुंचे और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। मौके पर फोरेंसिक की टीम ने भी सुराग जुटाए। मृतक की पहचान मनोज भाटी गांव अमीरपुर फरीदाबाद के रूप में हुई है। बताया जाता है कि मृतक मनोज भाटी लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी से जुड़े हुए थे और बीते विधानसभ चुनावों में बतौर प्रत्याशी चुनाव भी लड़े थे।

थाना प्रभारी संदीप कुमार के अनुसार मृतक भी कार में सवार था, करीब छह-सात गोलियां बदमाशों ने चलाई हैं, जिसमें कई गोली गाड़ी में लगी हैं। वहीं, मृतक को कितनी गोली लगी हैं, यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चल पाएगा। उन्होंने बताया कि आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है ताकि हमलावरों का सुराग लगाया जा सके। पता चला है कि हमलावर दो कारों में सवार थे।

दिनदहाड़े हुई इस हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और अब जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रहे हैं। पुलिस के मुताबिक क्राइम ब्रांच की कई टीमें इस मामले में लगातार छापेमारी कर रही है और उम्मीद है कि जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here