सड़क किनारे खुले में पेशाब करते बीजेपी मंत्री को हरभजन सिंह ने लगाई लताड़

0

प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पीएम मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान की जोर-शोर से शुरूआत की जिसका असर पूरे देश में देखने को मिला। लेकिन बीजेपी के एक मंत्री ने ‘स्वच्छ भारत अभियान’ की खुलेआम धज्जियां उड़ा दी, जिसकी एक तस्वीर पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीर राजस्थान में बीजेपी के स्वास्थ मंत्री की है। खुलेआम सड़क किनारे पेशाब करते बीजेपी के मंत्री की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से तेजी से वायरल हो रहीं है। ख़बर के मुताबिक, जब इस बारे में मीडिया ने मंत्री कालीचरण से पूछा तो उन्होंने जवाब में कहा, ‘यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है।’

बीजेपी मंत्री के इसी बयान पर क्रिकेटर हरभजन सिंह ने उन्हें लताड़ लगाई है। हरभजन सिंह ने बीजेपी मंत्री द्वारा सड़क किनारे खड़े होकर पेशाब करने और फिर उसके बाद इसे कोई बड़ा मुद्दा ना बताने की खबर को ट्वीट किया है। खबर को ट्वीट करते हुए हरभजन सिंह ने लिखा कि ये आप सही उदाहरण स्थापित कर रहे हैं।

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, बीजेपी मंत्री के बयान में राजस्थान की कांग्रेस उपाध्यक्ष अर्चना शर्मा ने मीडिया से कहा कि, ऐसे समय में स्वच्छ भारत अभियान पर करोड़ो रुपये केंद्र सरकार खर्च कर रही है। वहीं ऐसे नेता शर्मनाक हरकत कर समाज में गलत संदेश दे रहे हैं। शर्मा आगे कहते हैं कि ढोलपुर उप-चुनाव के दौरान जब वे एक साथ जा रहे थे, उस समय भी सराफ ने इस तरह की हरकत की थी। लेकिन उस वक्त चुनाव होने के कारण तस्वीरें नहीं खींच पाया था।

बता दें कि, अभी कुछ दिनों पहले ही केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह अपने काफिले को रोक कर एक दीवार पर पेशाब करते नज़र आए थे। जिसका तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, तस्वीर में उनका सुरक्षा गार्ड भी साफ दिखाई दे रहा थे।

बता दें कि ‘स्वच्छ भारत अभियान’ मोदी सरकार द्वारा शुरू किया गया एक राष्ट्रीय स्तर का अभियान है, जिसका उद्देश्य गलियों, सड़कों तथा अधोसंरचना को साफ-सुथरा करना है। यह अभियान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्मदिवस 02 अक्टूबर 2014 को आरंभ किया गया था।

खुद पीएम मोदी कई गांवों के खुले में शौच मुक्त होने की मुक्तकंठ से तारीफ कर चुके हैं देश के हर गांव में शौचालय बनाया जा रहा है।

Previous articleUttaran TV star posts bold photos, then deletes them
Next articleकावेरी जल विवाद: सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला, कर्नाटक को 14.75 TMC ज्यादा पानी मिलेगा