‘स्वच्छ भारत अभियान’ को लगा पलीता, खुले में पेशाब करते दिखे मोदी के कृषि मंत्री

0

प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पीएम मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान की जोर-शोर से शुरूआत की जिसका असर पूरे देश में देखने को मिला। लेकिन उन्हीं की कैबिनेट के एक मंत्री स्वच्छ भारत अभियान की खुलेआम धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते है कि केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह पूरे लाव-लश्कर के साथ खुले में पेशाब करते नजर आ रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

पेशाब

हालांकि यह साफ नहीं है कि यह तस्वीरें कहां की है लेकिन ट्वीटर पर मंत्री जी की तस्वीर खूब शेयर हो रही है। इस फोटो में साफ दिख रहा है कि मंत्री जी ने अपने काफिले को रोक कर एक दीवार पर पेशाब कर रहे हैं। फोटो में उनका सुरक्षा गार्ड भी साफ दिखाई दे रहा है।

वहीं दूसरी और इस तस्वीर को दिल्ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी रिट्वीट करते हुए लिखा कि गोदी मीडिया का कोई पत्रकार इस पर टीवी बहस कराएगा- लालबत्ती वाली गाड़ी से उतरकर दीवार के किनारे खुले में … है किसी में हिम्मत?

बता दें कि, इस तस्वीर को आशुतोष मिश्रा नाम के किसी शख्स ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि, सुरक्षा बलों की कड़ी सुरक्षा में स्वच्छ भारत अभियान को श्रद्धांजलि देते हुए बीजेपी के केंद्रीय मंत्री राधामोहन।

बता दें कि ‘स्वच्छ भारत अभियान’ मोदी सरकार द्वारा शुरू किया गया एक राष्ट्रीय स्तर का अभियान है, जिसका उद्देश्य गलियों, सड़कों तथा अधोसंरचना को साफ-सुथरा करना है। यह अभियान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्मदिवस 02 अक्टूबर 2014 को आरंभ किया गया था।

खुद पीएम मोदी कई गांवों के खुले में शौच मुक्त होने की मुक्तकंठ से तारीफ कर चुके हैं देश के हर गांव में शौचालय बनाया जा रहा है। दूसरी तरफ राधामोहन सिंह की यह तस्वीर  सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्विट्स:

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here