बीजेपी सांसद ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को कहा ‘आतंकवादी’

0

कर्नाटक में इस साल विधानसभा चुनाव होने है, राज्य में चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस की बीच बयानों का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी बीच, कर्नाटक से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के सांसद नलिन कुमार कटील ने राज्य के मुख्यमंत्री को लेकर एक विवादित बयान दिया है।

फाइल फोटो- कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया

कर्नाटक से बीजेपी सांसद नलिन कुमार कटील ने सोमवार(5 मार्च) को राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया को ‘आतंकवादी’ कहा और उन पर आरोप लगाया कि वह चुप रहकर राज्य में हिंदू कार्यकर्ताओं की कथित हत्या का समर्थन कर रहे हैं।

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, दक्षिण कन्नड से सांसद कटील ने सिद्धरमैया को ‘सुल्तान सिद्धरमैया’ कहा और देश में आतंकवाद के लिए कांग्रेस और इंदिरा गांधी को जिम्मेदार ठहराया। कटील ने कहा कि, ‘इस देश में आतंकवाद के लिए प्रेरणा का स्रोत कांग्रेस है, इंदिरा गांधी ने भिंडरांवाले (जरनैल सिंह भिंडरांवाले) के जरिए आतंकवादी बनाए।’

उन्होंने बंटवाल में पार्टी की एक रैली में कहा कि, ‘इसलिए कांग्रेस ने आतंकवाद का समर्थन किया, इंदिरा गांधी ने आतंकवादी बनाए लेकिन इस राज्य के मुख्यमंत्री इस सब से आगे चले गए हैं और वह स्वयं एक आतंकवादी बन गए हैं।’

उन्होंने सिद्धरमैया पर कर्नाटक में हिंदू कार्यकर्ताओं की कथित हत्या पर चुप रहने का अरोप लगाते हुए कहा कि जो आतंक के कृत्य का समर्थन करता है वह भी एक आतंकवादी है।

बता दें कि, इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता व कर्नाटक के पूर्व उप-मुख्यमंत्री के.एस. ईश्वरप्पा ने एक विवादित बयान देकर राज्य की सियासत को गरमा दिया था। बीजेपी नेता ईश्वरप्पा ने कांग्रेस का साथ देने वाले मुसलमानों को हत्यारा और बीजेपी के साथ रहने वालों को अच्छा बताया है।

साथ ही उन्होंने आरोप लगाया था कि राज्य में बीजेपी और आरएसएस के जिन 22 कार्यकर्ताओं की हत्या हुई, उन्हें कांग्रेस के साथ रहने वाले मुस्लिमों ने मारा है।

Previous articleरक्षा मंत्री बोलीं- डोकलाम इलाके में हेलिपैड्स और संतरी चौकियां बना रहा है चीन
Next articleश्रीश्री रविशंकर ने अयोध्या में मंदिर के पक्ष में फैसला न आने पर खून खराबे की दी चेतावनी, बोले- विवाद न सुलझा तो सीरिया बन जाएगा भारत