दिल्ली: पूर्व BJP विधायक पर महिला ने लगाया छेड़खानी और धमकी देने का आरोप, शिकायत दर्ज

0

जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महिलाओं को सम्मान व उनको सुरक्षा देने की बात करते है, वहीं दूसरी और भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के ही कुछ नेता लगातार रेप के आरोप में फसते जा रहे है। जिसता ताजा मामला राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सामने आया है।

दिल्ली

दिल्ली के छतरपुर विधानसभा के पूर्व विधायक ब्रह्म सिंह तंवर के खिलाफ एक महिला से सरेआम छेड़खानी करने और धमकी देने के मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। गौरतलब है कि, ब्रह्म सिंह तंवर भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के कद्दावर विधायक रहे हैं।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित का कहना है कि ब्रह्म सिंह तंवर जो कि बीजेपी के सीनियर नेता हैं वह अपने भाई और अन्य साथियों के साथ आए और मेरे साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए मेरे साथ छेड़खानी की और मैंने हाईकोर्ट में ब्रह्म सिंह के द्वारा किए जा रहे अवैध निर्माण के खिलाफ जो रिट लगा रखी है उसको वापस लेने की बात कहते हुए जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

एनडीटीवी की रिपोर्ट वहीं दूसरी ओर बीजेपी नेता ब्रह्म सिंह इस मामले को सिरे से नकार रहे हैं और तो और इस मामले को राजनीतिक साजिश करार देते हुए आम आदमी पार्टी(आप) पर निशाना साध रहे हैं। उनका यहां तक कहना है कि इस साजिश में खुद भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के नेता शामिल हैं जो कि ये गलत मुकदमा मेरे ऊपर दर्ज करवा रहे हैं और मुझे परेशान कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here