कर्नाटक: BJP नेता का विवादित बयान, कांग्रेस का साथ देने वाले मुसलमानों को बताया हत्यारा

0

कर्नाटक में इस साल विधानसभा चुनाव होने है, राज्य में चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस की बीच बयानों का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी बीच, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता व कर्नाटक के पूर्व उप-मुख्यमंत्री के.एस. ईश्वरप्पा ने एक विवादित बयान देकर राज्य की सियासत को गरमा दिया है।

file photo- PTI

जनसत्ता.कॉम की ख़बर के मुताबिक, बीजेपी नेता ईश्वरप्पा ने कांग्रेस का साथ देने वाले मुसलमानों को हत्यारा और बीजेपी के साथ रहने वालों को अच्छा बताया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि राज्य में बीजेपी और आरएसएस के जिन 22 कार्यकर्ताओं की हत्या हुई, उन्हें कांग्रेस के साथ रहने वाले मुस्लिमों ने मारा है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ईश्वरप्पा के इस बयान को ‘नॉनसेंस’ (बकवास) करार दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी आने वाले चुनावों के मद्देनजर राज्य में सांप्रदायिक हिंसा भड़काने के लिए ऐसा कर रही है।

जनसत्ता.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस नेता रिजवान अहमद ने कहा कि बीजेपी राष्ट्रवाद का प्रमाणपत्र दिया करती थी, अब वह एक कदम और आगे बढ़कर अच्छे और बुरे मुसलमानों का प्रमाण पत्र दे रही है। वह वास्तव में मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाना चाहती है।

बता दें कि, अभी हाल ही में कर्नाटक में एक बीजेपी विधायक ने कहा था कि आगामी विधानसभा चुनावों के दौरान बंतवाल सीट पर चुनाव अल्लाह और भगवान राम के बीच होगा

बता दें कि, पिछले दिनों ईश्वरप्पा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसमें वह कहते हुए दिख रहें थे कि, ‘अगर आपको झूठ बोलना पड़े तो बोलिए, लेकिन ये मत स्वीकार करिये की आप नहीं जानते हैं।’ वीडियो में ईश्वरप्पा कार्यकर्ताओं को कह रहे हैं कि, क्या आपको पता है कि वाजपेयी के शासन काल में पाकिस्तान ने भारतीय सैनिकों की हत्या कर दी थी, लेकिन क्या आपने इसको देखा है?

वीडियो में ईश्वरप्पा कार्यकर्ताओं को यह कहते हुए दिख रहे हैं कि, जब पीएम मोदी की बात हो तो कहिए कि पाकिस्तान को कभी छोड़ा नहीं गया, दस लोग मारे गये और पीएम मोदी मजबूत शख़्स हैं। ऐसा कहने में क्या गलत है, हो सकता है कि आपको ज्यादा पता नहीं हो, लेकिन पीएम मोदी के नाम का इस्तमाल करें। पूरी दुनिया ये मानती है कि मोदी एक मजबूत आदमी हैं, इसलिए इसे बढ़ा चढ़ाकर पेश करने में क्या दिक्कत है? इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस बीजेपी पर झूठ बोलने के आरोप लगा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here