राजस्थान: ‘स्वच्छ भारत अभियान’ को लगा पलीता, खुले में पेशाब करते दिखे बीजेपी मंत्री, जवाब में कहा, ‘यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं’

0

प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पीएम मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान की जोर-शोर से शुरूआत की जिसका असर पूरे देश में देखने को मिला। लेकिन बीजेपी के एक मंत्री ने ‘स्वच्छ भारत अभियान’ की खुलेआम धज्जियां उड़ा दी, जिसकी एक तस्वीर पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, राजस्थान में बीजेपी के स्वास्थ मंत्री की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह खुलेआम पेशाब करते नजर आ रहे हैं। जब इस बारे में मीडिया ने मंत्री कालीचरण से पूछा तो उन्होंने जवाब में कहा, ‘यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है।’

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, इस बात के जवाब में राजस्थान की कांग्रेस उपाध्यक्ष अर्चना शर्मा ने मीडिया से कहा कि, ऐसे समय में स्वच्छ भारत अभियान पर करोड़ो रुपये केंद्र सरकार खर्च कर रही है। वहीं ऐसे नेता शर्मनाक हरकत कर समाज में गलत संदेश दे रहे हैं। शर्मा आगे कहते हैं कि ढोलपुर उप-चुनाव के दौरान जब वे एक साथ जा रहे थे, उस समय भी सराफ ने इस तरह की हरकत की थी। लेकिन उस वक्त चुनाव होने के कारण तस्वीरें नहीं खींच पाया था।

हालांकि, यह तस्वीर कब की और कहां की है ‘जनता का रिपोर्टर’ इस की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन सोशल मीडिया पर मंत्री जी की यह तस्वीर खूब शेयर हो रही है।

बता दें कि, अभी कुछ दिनों पहले ही केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह अपने काफिले को रोक कर एक दीवार पर पेशाब करते नज़र आए थे। जिसका तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। फोटो में उनका सुरक्षा गार्ड भी साफ दिखाई दे रहा है।

बता दें कि ‘स्वच्छ भारत अभियान’ मोदी सरकार द्वारा शुरू किया गया एक राष्ट्रीय स्तर का अभियान है, जिसका उद्देश्य गलियों, सड़कों तथा अधोसंरचना को साफ-सुथरा करना है। यह अभियान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्मदिवस 02 अक्टूबर 2014 को आरंभ किया गया था।

खुद पीएम मोदी कई गांवों के खुले में शौच मुक्त होने की मुक्तकंठ से तारीफ कर चुके हैं देश के हर गांव में शौचालय बनाया जा रहा है।

Previous articlePNB में 11,000 का महाघोटाला: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी पर ठोका केस? कंपनी ने नहीं चुकाए अभिनेत्री के पैसे
Next articleरजा एकेडमी ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को चिट्टी लिख, प्रिया प्रकाश के गाने को की बैन करने की मांग