“आप लोग हेल्प नहीं कर सकते हैं तो गाली भी ना दें”: प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशाकर मधु ने मांगी माफी, पवन सिंह से लगाई मदद की गुहार

0
Follow us on Google News

भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशाकर मधु का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है, जिसके बाद वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई है, लोग उन्हें ट्रोल करते हुए जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। ख़बरों के मुताबिक, ये आपत्तिजनकर वीडियो अभिनेत्री ने खुद शूट किया था। हालांकि, इसे लीक किसने किया इस बात की जानकारी सामने नहीं आईं हैं। वीडियो लीक होने के बाद अब उन्होंने अपने फैंस से माफी मांते हुए पवन सिंह से मदद की गुहार लगाई है।

त्रिशाकर मधु

प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद लोगों की निशाने पर आईं त्रिशाकर मधु ने सोशल मीडिया के जरिए पवन सिंह से मदद मांगते हुए अपने पोस्ट में लिखा, “आप लोग गलत कमेंट न करें। मैं हेल्प मांग रही हूं पवन सिंह से इस कारण उनके साथ फोटो लगाई है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में केवल पवन सिंह ही हैं जो केवल मदद करते हैं। लोग केवल लंबी-लंबी बातें करते हैं।”

जैसे ही त्रिशाकर मधु ने ये पोस्ट लिखा कि दोबारा से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। इसपर ट्रोलर्स को जवाब देते हुए मधु ने कहा, “आप लोग हेल्प नहीं कर सकते हैं तो गाली मत दें, मैं मानती हूं मुझसे बहुत बड़ी गलती हुई है।”

त्रिशाकर के एमएमएस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। इसके बाद त्रिशाकर ने कहा कि प्लीज उनके वीडियो को डाउनलोड न करें। यूजर्स सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं कि उन्होंने ये सब कुछ पब्लिसिटी के लिए किया है।

मूल रूप से बंगाल की रहने वाली त्रिशा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमा रही हैं। भोजपुरी की हॉट और बोल्ड अभिनेत्री मानी जाने वाली त्रिशाकर मधु अपने वीडियो एल्बम से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं और अपने फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं। त्रिशाकर मधु पवन सिंह, खेसारी लाल यादव समेत भोजपुरी के कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here