भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने फेसबुक पर दी आत्महत्या की धमकी, बोलीं- “डिप्रेशन में बहुत ज्यादा अब डिस्टर्ब हो चुकी हूं”

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अब एक और मशहूर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए आत्महत्या की धमकी दी है। भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए है। उन्होंने कहा कि वह डिप्रेशन से गुजर रही हैं और अब हिम्मत नहीं बची है, उन्होंने आत्महत्या करने की बात भी कही है।

रानी चटर्जी

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “डिप्रेशन मै बहुत ज़्यादा अब डिस्ट्रब हो चुकी हूं अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग बने रहने की और पोजिटिव बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है ये आदमी कई सालो से मेरे बारे में ना जाने कितनी गंदी गंदी बाते फेसबुक पर लिख रहा है मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशश की मैंने कई लोगो से बात की पर सबने कहा कि इग्नोर करो पर मै भी तो इंसान हू में मोटी हू में बुढ़िया हू या में कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बाते लिखता है लोग मुझे ये सब भेजते है और कहते है इग्नोर करो अब नहीं हो सकता इग्नोर। मैं कई सालो से इस बात को लेकर काफी परेशान हों चुकी हूं मानसिक तनाव से गुजर रही हू ये शायद चाहता है कि में अपनी जान दे दूं।”

be clam #hatters Share kijiye

Posted by Rani Chatterjee on Monday, 22 June 2020

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा, “इसकी वजह से मेरी निजी ज़िन्दगी में बहुत तनाव है मैं मुंबई पुलिस से ये मेरी रिक्वेस्ट है अगर मै कुछ कर लेती ही तो इसका जिममेदार धननज्य सिंह होगा। मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिक़ायत की थी पर वहा पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है पर में जानती हूं ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है इसके ऐसे पोस्ट पर लोग मेरा नाम लिख कर गंदी गंदी गालियां लिखते है और ये उसके मज़े लेता है मैं हताश हो चुकी हूं अब हिम्मत नहीं बची 😭😭😭😭😭😭 या तो मैं आत्महत्या कर लू क्युकी मैं बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हू इसकी वजह से कई सालो से। अब और नहीं होता बरदाश।”

#depression मै बहुत ज़्यादा अब डिस्ट्रब हो चुकी हूं अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग बने रहने की और पोजिटिव बने रहने की बात करती हूं…

Posted by Rani Chatterjee on Tuesday, 30 June 2020

बता दें कि, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में 14 मई की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है। उनके अचानक इस दुनिया से चले जाने के बाद हर कोई उन्हें अपने तरीके से याद कर रहा है और अपनी श्रद्धांजलि दे रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here