‘आज तक’ पर भड़के रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी, बोले- रिया चक्रवर्ती को बचाने के लिए हमारे सुशांत सिंह राजपूत को नशेड़ी बताया, इनका बहिष्कार करना चाहिए

अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के विवादास्पद एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर एक बार फिर से समाचार चैनल ‘आज तक’ पर निशाना साधा है। अपने कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में डिबेट के दौरान अर्नब गोस्वामी ने कहा कि, रिया चक्रवर्ती को बचाने के लिए ‘तक’ वालों ने हमारे सुशांत सिंह राजपूत को नशेड़ी तक बता दिया है। हमें इन ‘तक’ वालों का बहिष्कार करना चाहिए।

अर्नब गोस्वामी

रिपब्लिक टीवी पर अपने कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में डिबेट के दौरान अर्नब गोस्वामी ने कहा कि, ‘देश ड्रग्स के खिलाफ है ऐसे में रिया के लिए इंसाफ मांगने वालों को जब अपनी हार दिख रही है तो वह इसका बदला सुशांत के परिवार से ले रहे हैं। इन्होंने हमारे आत्मसम्मान को चुनौती दी है और इनके चेहरे अच्छे से पहचान लें। इनका बहिष्कार करना बेहद जरूरी है और इनका बहिष्कार हो रहा है। जो लोग सिनेमा के बहाने नशे का सामान बेच रहे हैं देश उनका बहिष्कार करेगा।’

गोस्वामी ने आज तक पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि, ‘इन ‘तक’ वालों में काफी खमंड है। यह लोग कहते हैं कि 18 सालों से न्यूज में हमारा दबदबा चल रहा है। लेकिन अब कोई भी ‘तक’ वालों पर भरोसा नहीं करता है। इस वक्त भारत का भरोसा ‘तक’ वालों पर नहीं बल्कि उनका शक है इन ‘तक’ वालों पर।

बता दें कि, यह पहला मौका नहीं है जब अर्णब गोस्वामी ने आज तक पर निशाना साधा है। इससे पहले आज तक पर रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के बाद भी उन्होंने गुस्सा जाहिर किया था और कहा था कि उनका चैनल आरोपियों को मंच नहीं देता है। उन्होंने इंटरव्यू में रिया से पूछे गए सवालों को लेकर भी नाराजगी जाहिर की थी।

 

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी और उनकी पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती से सीबीआई टीम लगातार पूछताछ कर रही है, साथ ही उनके माता-पिता से भी पूछताछ कर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती सहित 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्होंने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, पैसों के साथ धोखाधड़ी, परिवार से दूर करने सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे।

उल्लेखनीय है कि, सुशांत का शव 14 जून को उसके मुंबई में बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद हुआ था। अभिनेता के मौत की ख़बर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

Leave a Comment