“अगर मेरे खिलाफ कोई कोर्ट गया तो मैं खुद सुप्रीम कोर्ट जाकर हाहाकार करूंगा”, सुशांत सिंह राजपूत केस में ‘रिपब्लिक टीवी’ के संस्थापक अर्नब गोस्वामी ने लाइव शो में किया ऐलान

2

अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के विवादास्पद एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी ने ऐलान किया है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में अगर कोई मेरे खिलाफ कोर्ट जाता है तो मैं खुद अपनी टीम के साथ सुप्रीम कोर्ट जाकर हाहाकार करूंगा। बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआई कर रही है और ये मामला मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक में भी खूब छाया हुआ है।

सुशांत सिंह राजपूत

दरअसल, हाल ही में अभिनेता शेखर सुमन के साथ अपने चैनल के लाइव शो में अर्नब गोस्वामी ने कहा कि, फिल्म इंडस्ट्री और उनसे जुड़े कुछ लोग हैं जो नहीं चाहते कि मैं सुशांत सिंह राजपूत केस की रिपोर्टिंग करूं। क्योंकि जबसे इस केस में ड्रग्स वाला एंगल सामने आया है तब से ये लोग पागल हो गए हैं। जैसे दिया बुझने से पहले बहुत ज्यादा फड़फड़ाता है उसी तरह ये लोग मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हैं। रिपब्लिक टीवी के संस्थापक कहते हैं कि मेरे विरोधी तो चाहते हैं कि वह दिन भर मेरे चैनल के बाहर खड़े रहें और मुझे सच बोलने से रोकें।

गोस्वामी आगे कहते हैं कि, सुशांत मामले में सच्चाई दिखाने के लिए मेरे खिलाफ कुछ लोग कोर्ट में जाना चाहते हैं। ऐसे लोगों से आज मैं कह देना चाहता हूं कि अगर कोई मेरे खिलाफ कोर्ट में गया तो मैं खुद सुप्रीम कोर्ट जाऊंगा। वहां अपने साथियों के साथ हाहाकार करूंगा और कहूंगा कि हमारी स्वतंत्रता को रोका ना जाए।

गोस्वामी आगे शेखर सुमन से कहते हैं कि ऐसे लोगों के खिलाफ क्या आप मेरा साथ देंगे। तो शेखर सुमन जवाब देते हैं कि आप जिस दिन ऐसे लोगों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे तो आपके साथ सबसे पहला शख्स जो होगा वो मैं ही होऊंगा।

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी और उनकी पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती से सीबीआई टीम लगातार पूछताछ कर रही है, साथ ही उनके माता-पिता से भी पूछताछ कर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती सहित 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्होंने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, पैसों के साथ धोखाधड़ी, परिवार से दूर करने सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे।

उल्लेखनीय है कि, सुशांत का शव 14 जून को उसके मुंबई में बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद हुआ था। अभिनेता के मौत की ख़बर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

2 COMMENTS

  1. He has confidence in his master who have relieved him from many charges . Citizens who know him know how many lies he speaks on the foot steps of his master. Yes he knows even now he has many in SC who will ensure no harm.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here